Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bikini Girl से लेकर मेट्रो में किस तक, वे 5 वायरल पल जिसने सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया

Delhi Metro Viral Video: Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो से जुड़े वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. ऐसे ही कुछ वीडियो जिनको लेकर खूब वायरल हुआ.

Bikini Girl से लेकर मेट्रो में किस तक, वे 5 वायरल पल जिसने सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया

delhi metro viral video (photo social media)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली की जान कही जाने वाली मेट्रो आजकल खूब सुर्खियां बटोर रही है. दिल्ली मेट्रो में आए दिन नई-नई घटनाएं सामने आ रही हैं. इन घटनाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहे हैं. पहले एक वीडियो था जिसमें एक लड़की बहुत ही छोटे कपड़े पहनकर यात्रा कर रही थी अब एक नया वीडियो आया है जिसमें एक कपल Kiss करता नजर आ रहा है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) भी ऐसी घटनाओं से चिंतित है. डीएमआरसी ने यात्रियों से निवेदन किया है कि वह मेट्रो में यात्रा करते समय शालीनता और सभी नियमों के पालन करें. आइये आज हम आपको दिल्ली मेंट्रो की ऐसी 5 वीडियो दिखाते हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचाया.

ब्रालेट और स्कर्ट में यात्रा करती लड़की
दिल्ली मेंट्रो में ट्रैवल कर रही एक लड़की की वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस लड़की ने ब्रालेट और शॉर्ट स्कर्ट पहन रखा है. जिसे देखकर लोग खूब भड़क रहे हैं. लड़की की पहचान 19 साल की रिदम चनाना के तौर पर हुई है. सोशल मीडिया पर उसकी तुलना उर्फी जावेद से की जा रही है. हालांकि रिदम ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह आजाद देश में रह रही है, इसलिए उसका जो मन चाहेगा वो पहनेगी.

मेट्रो में कपल का Kiss
शॉर्ट ड्रेस वाली लड़की के वीडियो के बाद Kiss करते कपल का नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो में सफर के दौरान एक लड़का और लड़की गेट के पास किस करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि पब्लिक प्लेस में इस तरह के प्राइवेंट मूमेंट से बचना चाहिए. हालांकि कुछ लोग इसका वीडियो बनाने वाले पर सवाल उठा रहे हैं. वीडियो किसने रिकॉर्ड किया इसकी कोई जानकारी नहीं है.

कपल का Kiss

रिबन कटिंग सेरेमनी
दिल्ली मेट्रो का कुछ दिन पहले एक वीडियो वायल हुआ था. जिसमें कुछ युवक मेट्रो के गेट में रिबन बांध देते हैं. जैसे ही Metro रुकती है और यात्री अंदर आने शुरू करते तो गेट से बंधे रिबन को देखकर चौंक जाते हैं. तभी कुछ लड़के उनके हाथ में कैंची देते हैं और रिबन को काटकर अंदर आने के लिए बोलते हैं. यात्री भी कैंची लेकर रिबन काटकर अंदर आ जाते हैं. इस दौरान मेट्रो में खूब तालियां बजती हैं.

महिला ने पेपर स्प्रे से किया हमला
दिल्ली बीजेपी नेता तंजिदर सिंह बग्गा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमें दो महिलाएं आपस में बहस करती नजर आ रही हैं. मामला इतना आगे बढ़ जाता है कि एक महिला तो दूसरी महिला पर पेपर स्प्रे से हमला कर देती है. जिससे महिला की हालत खराब हो जाती है और वह खांसने लगती है. कोच में मौजूद अन्य लोग भी खांसने लगते हैं.

कपल में लड़ाई
एक वीडियो पिछले महीने मार्च का है. जिसमें एक कपल मेंट्रो में झगड़ा करता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का और लड़की किसी बात को लेकर बहस कर रहे होते हैं. तभी लड़की, लड़के को थप्पड़ जड़ देती है. लेकिन लड़का चुपचाप खड़ा रहता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. यूजर्स ने इस पर जमकर रिएक्शन दिए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement