Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro में लड़की ने लड़के पर बरसाए चांटे, पब्लिक देखती रही तमाशा, देखें Video

Delhi Metro Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुए दिल्ली मेट्रो के वीडियो पर लोगों ने कई तरह के सवाल उठाए हैं. कुछ लोगों ने कहा कि अगर ऐसा लड़के ने किया होता तो क्या होता.

Delhi Metro में लड़की ने लड़के पर बरसाए चांटे, पब्लिक देखती रही तमाशा, देखें Video

Delhi Metro Viral Video Trending Hindi News 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली मेट्रो के वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. कभी मेट्रो में नाच गाने का वीडियो सामने आता है तो कभी मारपीट का वीडियो वायरल हो जाता है. दिल्ली मेट्रो का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. जिसमें एक लड़की लड़के पर थप्पड़ बरसाते नजर आ रही है. वायरल वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कई तरह के सवाल उठाए हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में लड़का और लड़की के बीच किसी बात को लेकर बहस हो रही है. लड़की लड़के पर खूब चिल्ला रही है, वहीं लड़का कुछ बोलने के बजाय बिल्कुल शांत खड़ा हुआ है. इस बीच लड़की लड़के को जोरदार थप्पड़ लगा देती है और उस पर तेजी से चिल्लाने लगती है. 

ये भी पढ़ें- 'कुछ देश सरहद पार आतंकवाद को पाल रहे' पीएम मोदी ने दिखाया जिनपिंग-शरीफ को भरी मीटिंग में आईना

दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर सामने आए दिल्ली मेट्रो के वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के और लड़की की लड़ाई हो रही है. ऐसे में आसपास बैठे यात्री तमाशा देख रहे हैं. उनमें से कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. कुछ लोग तो आपने फोन में इस तरह व्यस्त नजर आ रहे हैं, जैसे उनके इर्द-गिर्द कुछ हो ही नहीं रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह कब और कहां का वीडियो है. 

पढ़ें- 'चाचा भतीजा' की राजनीति में पहले भी रही है तकरार, पढ़ें महाराष्ट्र से लेकर यूपी-बिहार तक कहां क्यों बिगड़ी बात

वायरल वीडियो पर लोगों ने उठाए ऐसे सवाल

इस वीडियो को ट्विटर हैंडल @gharkekalesh से 3 जुलाई को पोस्ट किया गया. वीडियो के कैप्टन में लिखा गया कि मेट्रो में लड़का और लड़की के बीच क्लेश. लड़की ने बहुत जोर से युवक को थप्पड़ मारा, जरा सोचिए कि अगर ठीक इसके उलट होता तो? वायरल वीडियो को अब तक एक लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोग कई तरह के सवाल उठाते नजर आ रहे हैं. कुछ लोगों ने कहा कि अगर लड़के ने थप्पड़ मारा होता तो अभी पूरी पब्लिक उठ जाती. कुछ लोगों ने कहा कि हम लड़के हैं ना भाई, हमारे साथ ऐसा ही होता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement