Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro का एक और वीडियो हुआ वायरल, अब दो लड़कियों ने किया ये काम

Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए हैं.

Delhi Metro का एक और वीडियो हुआ वायरल, अब दो लड़कियों ने किया ये काम

Delhi metro Girls Video viral social media 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली मेट्रो के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं. सोशल मीडिया पर फेमस होने के चक्कर में लोग दिल्ली मेट्रो में कुछ भी करते नजर आ रहे हैं. कभी कोई डांस कर रहा है तो कभी कोई गाना गा रहा है. कभी लोग अश्लीलता की हदें भी पार कर जा रहे हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने कई बार ऐसे लोगों को चेतावनी भी दी है. उसके बावजूद भी दिल्ली मेट्रो में लोग अजीबोगरीब हरकत करने से बाज नहीं आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां मॉडर्न कपड़े में तैयार हैं. उनके बैकग्राउंड में पुराना गाना बज रहा है. 

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र के बाहुबली बने शरद पवार, अजित बने कटप्पा, कैसे सुधारेंगे 'गद्दार' वाला टैग?  

लड़कियों ने किया पोल डांस

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो में ज्यादा भीड़ नहीं है. इस बीच लड़कियां पुराने गाने में मेट्रो में लगे पोल को पकड़कर डांस करती नजर आ रही हैं. मेट्रो में बैठे कुछ लोग उन लड़कियों का ध्यान भी नहीं दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी की सजा पर गुजरात HC का फैसला आज, जानें मानहानि केस में अब तक क्या हुआ

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर @HasnaZarooriHai के नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसके साथ लिखा गया कि दिल्ली मेट्रो में पोर्न, किसिंग और मारपीट के बाद लेटेस्ट है पोल डांसिंग. 15 सेकंड के वायरल वीडियो को अब तक 2 लाख 70 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है. कुछ लोगों ने लिखा कि बस यही देखना बाकी था. कुछ लोगों ने कहा कि या तो फ्री का एंटरटेनमेंट मिल गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement