Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro में सीट के लिए दो महिलाओं में छिड़ी बहस, अंग्रेजी सुन छूट जाएगी हंसी

Delhi Metro Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखकर लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए हैं. आइए देखते हैं कि वीडियो में क्या है.

Delhi Metro में सीट के लिए दो महिलाओं में छिड़ी बहस, अंग्रेजी सुन छूट जाएगी हंसी

Delhi Metro Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल होना तो आम बात हो गई है. आए दिन मेट्रो में लड़ाई झगड़ा और नाच-गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार तो रोमांस के वीडियो भी सामने आए हैं तो वहीं कई बार जान पर खेल कर अजीबोगरीब हरकत करते लोग भी नजर आते हैं. हाल में ही एक बार दो महिलाओं के बीच की बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोग मौज ले रहे हैं.

वायरल वीडियो में दो महिला यात्री एक दूसरे से तीखी बहस करती दिख रही हैं. सीट को लेकर दोनों में झगड़ा हो रहा है. पहली महिला सीट पर बैठी है. जबकि दूसरी खड़ी हुई है. सीट पर बैठी महिला बोल रही है कि अगर आपको बात करने का सेंस नहीं है तो डॉन्ट नीड टू टॉक. इस पर दूसरी महिला बोलती है कि ओ हेल्लो... बात करने का मन भी नहीं है मेरा, तुम जैसी औरत से. ऐसे में पहली जवाब देती है कि तुम जैसी से क्या मतलब है  और पहले इंग्लिश बोलना सीखो. 

ये भी पढ़ें- जातिगत जनगणना: कौन है बिहार की सबसे गरीब जाति? देखें आर्थिक आंकड़े

वायरल हुआ दिल्ली मेट्रो का वीडियो 

@gharkekalesh नाम के एक्स अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वायरल वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं, वहीं हजारों लोगों ने वीडियो को पसंद किया है. वीडियो पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन देते भी नजर आ रहे हैं. कुछ लोगों ने कमेंट किया कि जो पहले बैठ गया सीट उसकी, सिम्पल. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि जब में यात्रा करती हूं तो कोई क्लेश नहीं होता. एक अन्य यूजर ने लिखा कि बहुत दिनों बाद दिल्ली मेट्रो का कोई मजेदार सीन दिखा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement