Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक में भरा पानी, देखकर समझ नहीं आएगा चल क्या रहा है

आपको देखकर हैरानी होगी की पानी से लबालब भरे क्लीनिक में डॉक्टर भी मौजूद थे और वह खुद ही सारा हाल दिखा रहे थे.

Viral Video: दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक में भरा पानी, देखकर समझ नहीं आएगा चल क्या रहा है
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि बारिश का पानी भरने की वजह से क्लीनिक का हाल एकदम बेहाल हो गया है. अगर आपको बताया न जाए तो शायद आपको पता भी न चले कि यह क्लीनिक है. अस्पताल के हाल खुद डॉक्टर ने बताया.

डाॉक्टर ने वीडियो पर पूरे हालात दिखाए. आप देखेंगे कि पूरा क्लीनिक पानी से लबालब भरा हुआ है. यह हाल किसी एक कमरे का नहीं बल्कि पूरे क्लिनिक का है. क्लीनिक की हालत खराब है और वहां मरीज भी बैठे हुए हैं. एक तो वैसे ही क्लीनिक में गंदा पानी भरा हुआ था ऊपर से बीमार लोग जब इस तरह गंदे पानी में बैठकर अपनी बारी का इंतजार करेंगे तो हाल क्या ही होगा. 

यह भी पढ़ें: Video: एक मिनट में 45 शब्द, दोनों हाथों से 10 तरह की लिखावट... इस लड़की के टेलेंट के आगे कंप्यूटर भी फेल  

यह वीडियो कुमार विश्वास के पैरोडी अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, दिल्ली का विश्वस्तरीय मोहल्ला क्लीनिक. इस वीडियो पर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई वीडियो पर तंज कर रहा है तो कोई इन हालातों को गलत तरीके से पेश करने को गलत बता रहा है.

नवो नारायण झा नाम के एक यूजर ने लिखा, एक बार अपने दिल पर हाथ रख कर कहो क्या मोहल्ला क्लीनिक किसी को फायदा नहीं हुआ. शर्म आनी चाहिए आपको एक गरीब से पूछो जो हॉस्पिटल नहीं जा सकता उसके लिए मोहल्ला क्लीनिक क्या है जवाब मिल जाएगा. गिरिजेश कुमार ने लिखा, भाई तुम मुझे ये बता दो कौन सी सरकार अच्छा काम कर रही है. आलोक वर्मा ने लिखा, पानी भर गया अलग बात है पर बनाया तो बहुत अच्च्छा लग रहा है. लगता है किसी कच्ची कालोनी में बना है जहां घनी और गरीब आबादी रहती है. हैट्स ऑफ केजरीवाल जी.

यह भी पढ़ें: Viral: महिला ने पूछा सर आ रहे हैं, Uber ड्राइवर बोला - मन नहीं करता, वायरल हुई चैट

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement