Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: कैंटीन के समोसे में मरी हुईं चींटियां? Delhi University का Viral Video देख लोग बोले 'ये एक्स्ट्रा प्रोटीन'

Viral Video: मामला DU के Dayal Singh College की कैंटीन का बताया जा रहा है. एक छात्र ने कैंटीन के समोसे में मरी हुई चींटियांं मिलने के दावे वाला वीडियो पोस्ट किया है.

Latest News
Viral Video: कैंटीन के समोसे में मरी हुईं चींटियां? Delhi University का Viral Video देख लोग बोले 'ये एक्स्ट्रा प्रोटी�न'

दयाल सिंह कॉलेज की कैंटीन के समोसे में मिली मृत चींटियां

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए किसी को कुछ नहीं पता. बंदर के ड्रोन चलाने से लेकर कुत्ते की अमीरों वाली जिंदगी जीने तक का वीडियो सोशल मीडिया पर छा चुका है. एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कॉलेज कैंटीन के समोसे में मरी हुईं चींटियां मिलने का शॉकिंग दावा किया जा रहा है. मामला दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) के दयाल सिंह कॉलेज (Dayal Singh College) की कैंटीन का बताया जा रहा है, जिसके  समोसे में मरी हुई चींटियां निकलने के दावे वाला वीडियो एक छात्र ने पोस्ट किया है. हालांकि इस वीडियो की सत्यता का दावा DNA Hindi नहीं करता है, लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर यह वीडियो बेहद चर्चित हो रहा है. नेटीजन्स इस पर हैरानी भी जता रहे हैं और मजे भी लिख रहे हैं. वीडियो डालने वाले को ये चींटियां 'एक्स्ट्रा प्रोटीन' बताकर चुपचाप खाने के लिए कहकर मजा भी लिया जा रहा है.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें किसी कैंटीन या रेस्टोरेंट जैसी जगह दिखाई गई है. वीडियो में प्लेट में रखे समोसे के अंदर भरी आलू की फिलिंग में कुछ काली-काली चीजें दिख रही हैं. इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करने वाले @du_india नाम के यूजर ने दावा किया है कि ये सब मरी हुई चींटियां हैं. वीडियो पर लिखे कैप्शन में यह घटना दिल्ली विश्वविद्यालय के दयाल सिंह कॉलेज की कैंटीन की बताई जा रही है.


यह भी पढ़ेंः Shocking News: स्वाद लेकर खाते थे कैंटीन में समोसा, अंदर भरा था कंडोम-गुटखा, जानें क्या थी गंदी साजिश


 


यह भी पढ़ेंः Trending News: 41 साल पहले लिखी थी PM Modi ने 'मारुति की प्राण प्रतिष्ठा' कविता, अब क्यों हो रही है वायरल


यूजर्स ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

यह वीडियो 7 दिन पहले पोस्ट किया गया था, जिसे 24 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट किए हैं. एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, अब खाने में चींटी भी नहीं डाल सकते. दूसरे यूजर ने लिखा, बहाने बनाना बंद करो और इस एक्स्ट्रा प्रोटीन को खाओ. तीसरे यूजर ने लिखा, चीट मील नहीं ये है चींटी मील. इसी तरह लोगों ने जमकर मजे लिए हैं. एक यूजर ने लिखा, मुझे इसमें कोई समस्या नहीं दिखती, खाने के साथ केवल अतिरिक्त प्रोटीन ही तो दिया है. वहीं अन्य यूजर ने लिखा, कैंटीन के कर्मचारियों ने खाने में विशेष मसालों का इस्तेमाल किया है.

ये पहला मामला नहीं है 

हालांकि यह ऐसा पहला मामला नहीं है. इससे पहले साल 2023 में, हिंदू कॉलेज के छात्रों ने कैंटीन से फ्राइड राइस ऑडर किए थे जिसे खाते समय उसमें से छिपकली निकली थी. जो विश्वविद्यालय की कैंटीन में मिलने वाले भोजन की स्वच्छता और छात्रों की सुरक्षा को लेकर कई तरह के सवाल उठाते हैं. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement