Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fake or Real ? अच्छे भले आदमी को अचानक आया हार्ट अटैक, डॉक्टर ने मुक्के मारकर यूं बचाई जान

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो इसकी सत्यता पर सवाल उठने लगे. इसलिए आप भी खुद देखिए और खुद फैसला लीजिए.

Fake or Real ? अच्छे भले आदमी को अचानक आया हार्ट अटैक, डॉक्टर ने मुक्के मारकर यूं बचाई जान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: डॉक्टर को भगवान का रूप यूं ही नहीं कहा जाता. यह वीडियो देखकर तो आप भी इस बात को कभी भूल नहीं पाएंगे. एक डॉक्टर ने मौके पर सूझबूझ दिखाकर एक शख्स की जान बचाई और अब सोशल मीडिया डॉक्टर साहब को धन्यवाद कहते नहीं थक रहा. वीडियो में दिख रहे डॉक्टर का नाम अर्जुन अधिनायक है. आप देखेंगे कि वह अपने केबिन में और उनके सामने दो लोग बैठे हैं. इनमें से एक शायद पेशेंट था जिसे अचानक ही दिल का दौरा पड़ गया. 

वीडियो में साफ दिख रहा है कि सामने बैठा शख्स आराम से बैठने के लिए कुर्सी पर पीठ टिकाता है और अचानक उसकी गर्दन पीछे की तरफ लटक जाती है. ऐसा लगता है कि उसे दिल का दौरा पड़ गया. डॉक्टर साहब तुरंत उसकी हालत समझ जाते हैं और अपनी सीट से उठकर उसके सीने पर धीरे-धीरे प्रेशर देते हैं. धीरे-धीरे पेशेंट को होश आता है और वह नॉर्मल हो जाता है. डॉक्टर ने दिखा दिया कि अगर समय पर सही इलाज दे दिया जाए तो पेशेंट को किसी भी बीमारी से उबारा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: Millionaire Dogs: गांववालों की दरियादिली की वजह से करोड़पति हो गए यहां के आवारा कुत्ते!

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो इसकी सत्यता पर सवाल उठने लगे. रौशन बोर्से नाम के एक यूजर ने लिखा, ऐक्ट शुरू होने से पहले इस शख्स ने डॉक्टर को हिंट दी थी. अगर ये पब्लिसिटी के लिए था तो बहुत ही बेकार कोशिश थी लेकिन हां इसी तरह की सूझबूझ की जरूरत हमें हर जगह है. बस इस यूजर के कमेंट के बाद जब आप भी वीडियो देखेंगे तो पता चलेगा कि वाकई वह शख्स नाटक शुरू होने से पहले डॉक्टर को इशारा करता है. शायद डॉक्टर ने यह वीडियो क्विक ट्रीटेंट का एक तरीका बताने के लिए बनवाई हो.

यह भी पढ़ें: Viral Video: ऑटो से टकराई कार और इस भिड़ंत से यूं बाल-बाल बची महिला

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement