Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: मालिक को व्हीलचेयर पर घुमाता है कुत्ता, यूं रखता है हर चीज का ख्याल

वीडियो में आप देखेंगे कि कुत्ता अपनी गर्दन को व्हीलचेयर के नीचे रखता है और धीरे-धीरे आग बढ़ाता है. कुत्ते को यूं मालिक के साथ मुसीबतें झेलता देख लोग इसकी वफादारी को सलाम कर रहे हैं.

Viral Video: मालिक को व्हीलचेयर पर घुमाता है कुत्ता, यूं रखता है हर चीज का ख्याल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक कुत्ता अपने मालिक को सड़क पार करवाता नजर आ रहा है. कुत्ते का मालिक दिव्यांग है और वह किसी तरह बस व्हीलचेयर पर बैठा हुआ है और कुत्ता इस व्हील चेयर को धक्का देते हुए चला रहा है. कुत्ते को इस बात का भी ध्यान है कि व्हीलचेयर कितनी तेज चलानी है, कब रोकनी और किस तरह चलानी है.

वीडियो में आप देखेंगे कि कुत्ता अपनी गर्दन को व्हीलचेयर के नीचे रखता है और धीरे-धीरे आग बढ़ाता है. जैसे ही वह सड़क के किनारे पहुंचता है तो आगे आकर पहले ट्रैफिक देखता है. जब रास्ता साफ नजर आता है तो वह दोबारा व्हीलचेयर के पीछे जाता है और व्हीलचेयर को धकेलते हुए सड़क पार कर लेता है. सोशल मीडिया यूजर्स इस कुत्ते को बहुत पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो इसके मालिक की हालत और इस पर तरस दिखा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 12 साल की उम्र में बना डाले 3 ऐप्प, दुनिया का सबसे छोटा App Developer बना बच्चा

सिमी नाम की एक यूजर ने लिखा, बेचारे पर कितनी बड़ी जिम्मेदारी है. रोसा ने लिखा, कुत्ते जिंदगी में एक मकसद होना पसंद करते हैं और मालिक के साथ रहना तो उन्हें जान से भी प्यारा है. जेन ने लिखा, माफ कीजिए लेकिन मुझे लगता है कि यह कुत्ते के साथ क्रूरता है. रोहत ने लिखा, कुत्ते के साथ क्रूरता हो रही है. इस शख्स को इलेक्ट्रिक व्हीलचेयर की जरूरत है लेकिन कुत्ता जिस तरह इसे संभाल रहा है वह बेमिसाल है. 

यह भी पढ़ें: Video: बस की खिड़की खोलकर टाइगर को खिला रहा था मांस, नहीं सोचा था कि वह ऐसा करेगा...

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement