Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

सांप से भिड़े तीन कुत्तों ने कर दिया ऐसा हाल, देखें हैरान कर देने वाला Video

Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 5 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो में सांप ने कुत्तों के बच्चे पर अटैक कर दिया है.

सांप से भिड़े तीन कुत्तों ने कर दिया ऐसा हाल, देखें हैरान कर देने वाला Video

Snake Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सांप दुनिया का ऐसा एक प्राणी है, जिसे देखते ही लोग दूर भागते हैं. हालांकि कुछ लोग हिम्मत दिखाकर उन्हें पकड़ने की कोशिश करते हैं लेकिन ज्यादातर लोग उससे दूरी बनाकर ही चलते हैं. सोशल मीडिया पर आपने कई बार देखा होगा कि कुत्ते और बिल्ली सांप को देखते ही दूर भागने लगते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा. जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे.

सोशल मीडिया पर एक सांप और तीन कुत्ते का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें तीनों कुत्ते ने मिलकर सांप का बुरा हाल कर दिया गया है. वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने हैरानी जताते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है, आइए जानते हैं कि वायरल वीडियो में ऐसा क्या है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Fact Check: झूठा था दूल्हा-दुल्हन का थप्पड़बाजी वाला वीडियो, कुछ और ही निकला सच

सांप पर कुत्तों ने किया अटैक

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि एक कुत्ते का बच्चा झाड़ी में छिपे सांप को देख लेता है. फिर वह उसे अपने मुंह में दबाकर बाहर निकलता है और नीचे पटक देता है. इस बीच 3 बड़े कुत्ते आ जाते हैं और वह तीनों सांप को घेर लेते हैं. सांप पीछे होने के बजाय कुत्ते से भिड़ जाता है. जिसके बाद तीनों कुत्ते मिलकर सांप को पटक - पटक कर मारने लगता है. 

यह भी पढ़ें- Live: दिल्ली में खतरे के निशान के पास पहुंचा यमुना का पानी, CM केजरीवाल की मीटिंग जारी

कुत्ते के बच्चे पर अटैक करने लगा सांप

इस बीच सांप कुत्ते के बच्चों पर अटैक कर देता है. जिसके बाद कुत्ते अपने बच्चों को बचाने का प्रयास करने लगते हैं. हालांकि कुत्ते अपने बच्चों को साथ से बचा लेते हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को कुछ दिन पहले ही शेयर किया गया था. वीडियो के साथ लिखा गया कि सांप बहुत कोशिश करता है लेकिन फिर भी जिंदा बचकर नहीं जा पाता. कुछ लोगों ने इस वीडियो पर लिखा कि एकता में ही शक्ति है तो वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि लगता है कि एक कुत्ते को सांप ने काट लिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement