Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: आधार कार्ड को पैन से लिंक करने का सबसे आसान तरीका वायरल

वायरल आइडिया देखकर लोग हैरान हैं. उनका कहना है कि हमने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि यह इतना आसान होगा.

Viral: आधार कार्ड को पैन से लिंक करने का सबसे आसान तरीका वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर अक्सर चीजों को जल्दी और आसानी से करने के तरीके वायरल होते रहते हैं. इनसे मदद लेकर आप घंटों का काम कुछ मिनटों में निपटा सकते हैं. ऐसा ही एक क्विक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें सबसे मुश्किल लगने वाला काम यानी आधार को पैन से लिंक करने का मजेदार तरीका बताया गया है. यह तरीका भले ही आपके आधार कार्ड को पैन से सच में जोड़ने के काम न आए लेकिन आपको जोर-जोर से हंसाने के काम जरूर आएगा. 

यह भी पढ़ें: 10 या ज्यादा बच्चे पैदा करने वाली महिलाओं को ईनाम दे रही सरकार!

अगर आपको आधार से पैन को जोड़ने का काम पेचीदा लगता है तो आप भी सोशल मीडिया पर वायरल इस फनी तरीके को आजमा सकते हैं. तरीका बताने वाली फोटो अथर्व गुप्ता ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है और कैप्शन में लिखा, फाइनली मेरे पैन से आधार जुड़ गया. इस पोस्ट पर अब तक 40 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं और 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया है. इस मजेदार फोटो से यूजर हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. यह फोटो सिर्फ मजाक के लिए शेयर किया गया है. कार्तिक ने लिखा कौन सोच सकता है कि आधार को पैन कार्ड से जोड़ना सच में इतना आसान हो सकता है. दिनेश ने लिखा, क्रिएटिविटी को लिए 100 नंबर. बता दें कि असल में आधार को पैन कार्ड से जोड़ने की लास्ट डेट अब 31 मार्च, 2023 तक बढ़ा दी गई है.

यह भी पढ़ें: Subway के सैंडविच में निकला चाकू, बाल-बाल बची महिला

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement