Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: मां की फोटो ने पहुंचाया जेल, Facebook पोस्ट की वजह से पकड़ा गया चोर

चोर ने एक फेसबुक पोस्ट की लेकिन उससे ऐसी क्या चूक हुई कि पुलिस सीधे उसके गर पहुंच गई.

Viral News: मां की फोटो ने पहुंचाया जेल, Facebook पोस्ट की वजह से पकड़ा गया चोर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फेसबुक यूं तो दोस्तों और पुराने परिचितों से संपर्क करने का एक जरिया है लेकिन कभी कभी इसकी मदद से चोर भी पकड़ में आ जाते हैं. मध्य प्रदेश में एक ऐसा ही मामला देखने को मिला. एक महिला ने अपनी फोटो फेसबुक पर पोस्ट की. महिला को क्या पता था कि इस तस्वीर की वजह से उसका बेटा जेल पहुंच जाएगा. मामला चोरी का था और मां की फेसबुक पोस्ट की वजह से पुलिस बेटे तक पहुंच गई.

क्या है पूरा मामला ?

संजय नाम के एक शख्स ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी कि इंदौर के बाणगंगा इलाके से उसका फोन चोरी हो गया है. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने फोन को ट्रैक करना शुरू किया. जांच के दौरान उन्हें पता चला कि चुराए गए फोन से एक तस्वीर शेयर की गई है. पुलिस फोन की लोकेशन ट्रेस कर सीधे वहां पहुंच गई. महिला का पता लगाने के लिए पूछताछ की गई. महिला की तस्वीर दिखाकर उसके घर का पता लगाया जा रहा था. पुलिस को शक था कि महिला ने चोर से फोन खरीदा होगा उन्हें क्या पता था कि चोर महिला का बेटा ही है.

यह भी पढ़ें: Transgenders के लिए खुला डांस स्कूल, मुफ्त मिलेगी ट्रेनिंग

पता करते-करते पुलिस महिला के घर तक पहुंच गई और वहां जाकर उसके बेटे जफर को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल जफर ने चुराये हुए फोन से अपनी मां की तस्वीर फेसबुक पर शेयर की थी और शेयर करने से पहले फोन के मालिक का फेसबुक आईडी लॉगआउट नहीं किया था. जब संजय ने अपने फेसबुक अकाउंट पर तस्वीर देखी तो उसे शक हुआ वह तुरंत थाने पहुंचा और पुलिस को जानकारी दी. यहां से पड़ताल शुरू हुई सीधे चोर के घर तक पहुंची.

यह भी पढ़ें: Snake Video: बेड पर सो रहा था शख्स, रेंगते-रेंगते सीने पर चढ़ गए दो अजगर

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement