Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: फर्जी है 'मजा नहीं आ रहा' वाला इस्तीफा, जानें किसकी वजह से हुआ वायरल

इस पोस्ट को 2 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. कई लोगों ने इसे रीट्वीट भी किया है. कई लोगों ने सवाल उठाए कि यह नकली है.

Fact Check: फर्जी है 'मजा नहीं आ रहा' वाला इस्तीफा, जानें किसकी वजह से हुआ वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक रेजिग्नेशन लेटर बहुत ही वायरल हो रहा है. इस लेटर में किसी शख्स ने 'मजा नहीं आ रहा' लिखकर नौकरी छोड़ दी. अब इस्तीफे की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है. लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं और प्रेरणा भी ले रहे हैं. इंडस्ट्रियलिस्ट हर्ष गोयनका ने इस इस्तीफे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. यूं तो लोग बड़ा ही लंबा चौड़ा मेल लिखकर, तारीफों के पुल बांधकर इस्तीफा देते हैं लेकिन इस वायरल शख्स के इस अंदाज के सभी फैन हो गए.

इस इस्तीफे पर राजेश नाम लिखा है. उसने इसमें बिल्कुल सीधे तौर पर लिख दिया कि वो क्यों रिजाइन कर रहा है. उसने लिखा- “डियर सर, मैं रिजाइन कर रहा हूं, मजा नहीं आ रहा है.” इस लेटर के साथ 18 जून की तारीख भी है. अब इसे लेकर लोग हैरान हैं कि यह असली भी है या यूं ही कोई सबसे मजाक ही कर रहा है.

यह भी पढ़ें: मामूली नौकरी वाले की लगी लॉट्री, करोड़ों रुपये देख फूट-फूटकर रोया

क्या है लेटर का सच?

इस पोस्ट को 2 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. कई लोगों ने इसे रीट्वीट भी किया है. कई लोगों ने सवाल उठाए कि यह नकली है. इसे लेकर एक सबूत भी मिला है. कमेंट सेक्शन में अगर देखें तो दिनेश जोशी नाम के एक शख्स ने लिखा है- “सर आपकी हैंडराइटिंग बहुत साफ है, मजा आया.” इस कमेंट पर जवाब देते हुए हर्ष ने लिखा- “तुमने मुझे पकड़ लिया है.” अब इस बात से ऐसा लग रहा है कि ये इस्तीफा असली नहीं है.

यह भी पढ़ें: OMG! सांप ने काटा तो गुस्से में आकर उसे चबा गया शख्स

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement