Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

3 साल की बेटी के टीवी देखने से नाराज था शख्स, आंसुओं से कटोरा भरने की दे दी अनूठी सजा

China में एक पिता ने अपनी बेटी को ज्यादा Television देखने के लिए बेहद कठोर दंड दिया है, जिसका Video Social Media पर काफी Viral हो रहा है.

Latest News
3 साल की बेटी के टीवी देखने से नाराज था शख्स, आंसुओं से कटोरा भरने की दे दी अनूठी सजा

ज्यादा टीवी देखने पर पिता ने 3 साल की बेटी को दी आंसुओं से कटोरा भरने की सजा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आज के दौर में फोन और टीवी पेरेंट्स के लिए एक बड़ी समस्या बन गई हैं. पैदा होने के कुछ महीनों बाद से ही बच्चों को फोन और टीवी की ऐसी लत लग जाती है कि बिना इन्हे देखे उनके गले से रोटी का एक निवाला तक नहीं उतरता है. ऐसे में पेरेंट्स बच्चों को इस लत से छुटाकारा दिलाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं. ऐसी ही अनूठी कोशिश चीन के बीजिंग में देखने को मिली है, जहां एक पिता ने अपनी तीन साल की बच्ची को ज्यादा टीवी देखने के लिए एक अलग ही तरह की सजा दे दी है. 

क्या है पूरा मामला
ये मामला दक्षिण चीन के गुआंग्शी झुआंग स्वायत्त क्षेत्र के यूलिन का है. खबर है कि यहां एक मां अपनी तीन साल की बच्ची जियाजिया को खाने के लिए आवाज दे रही थी जबकि वो टीवी देखने में बिल्कुल लीन थी. चूंकि बच्ची का ध्यान टीवी में था इस कारण उसने अपनी मां की बात को अनसुना कर दिया, इस पर पिता को गुस्सा आ गया और उन्होंने टीवी बंद कर दिया. टीवी बंद होते ही बच्ची जोर-जोर से रोने लगी. इस पर पिता ने जियाजिया को एक ऐसी सजा सुनाई, जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी. 


यह भी पढ़ेंः बॉस ने महिला सेक्रेटरी को कहा 'Love Island Reject,' कोर्ट ये माना यौन उत्पीड़न, फैसले में कहा ये


लड़की को मिली अनोखी सजा

रिपोर्ट के मुताबिक, जियाजिया के रोने पर पिता ने उसके आगे एक कटोरा लाकर रख दिया और कहा कि अगर तुम्हें दोबारा से टीवी देखना है तो तुम्हें इस कटोरे को अपने आंसुओं से भरना होगा, तभी तुम वापस टीवी देख सकती हो. इस दौरान जियाजिया की मां ने उसका एक वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म डॉयिन (चीन में एक शॉर्ट-फॉर्म वीडियो होस्टिंग सेवा) पर शेयर कर दिया. 


यह भी पढ़ेंः इस डाकू का प्रमुख भोजन है सांप, छटपटाते विषधर को कच्चा चबा जाता है


वीडियो में बच्ची अपने चेहरे के नीचे एक कटोरा पकड़े हुए अपने आंसू इकट्ठा कर रही है. इतना ही नहीं कटोरे को ज्यादा जल्दी भरने के लिए वो अपनी आंखों को बार-बार दबाने की कोशिश कर रही है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने वीडियो का विरोध किया और तीन साल की बच्ची के साथ पिता के ऐसे कठोर व्यवहार की आलोचना की.   

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement