Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: चलती स्कूटी पर सो गया बेटा तो पिता ने यूं बचाया, वायरल वीडियो देख खुश हो जाएगा दिल

वीडियो में एक शख्स स्कूटी से अपने बच्चे को ले जाते हुए देखा जा सकता है. जब शख्स स्कूटी चला रहा था तभी उसका बेटा नींद की झपकी लेने लगता है और फिर...

Viral Video: चलती स्कूटी पर सो गया बेटा तो पिता ने यूं बचाया, वायरल वीडियो देख खुश हो जाएगा दिल

पिता ने बेटे को स्कूटी से गिरने से बचाया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: किसी के लिए भी उसके पिता लाइफ के सबसे बड़े सुपरहीरो होते हैं. बच्चों के लिए पिता की मौजूदगी ही उनकी परेशानियों को कम कर देती है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक पिता और बच्चे के प्यार को देख सकते हैं. वीडियो में एक पिता को चलती स्कूटी पर अपने बच्चे को संभालते हुए देखा जा सकता है. अपने बच्चे के प्रति इस पिता का प्यार देखने के बाद आपका भी दिल खुश हो जाएंगा. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स इस पिता को 'सुपरहीरो डैड' बता रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक शख्स स्कूटी से अपने बच्चे को ले जाते हुए देखा जा सकता है. जब शख्स स्कूटी चला रहा था तभी उसका बेटा नींद की झपकी लेने लगता है. बेटे का सिर नींद की वजह से एक तरफ झुक जाता है. बच्चे को नींद में गिरता देख पिता उल्टे हाथ से बेटे को सहारा देता है और सीधे हाथ से स्कूटी का हैंडल संभालता है. यूजर्स पिता के सुपरहीरो वाले अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Ludo Game: लूडो में पति के पैसे हारने पर महिला ने खुद को लगाया दांव पर, मकान मालिक के साथ खेल रही थी जुआ

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ABHISHEK THAPA (@abhi37920)

 

जमकर शेयर हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को 'अभिषेक थापा' नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है 'इसलिए उन्हें पिता कहते हैं.' वीडियो को खबर लिखे जाने तक एक करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. 13 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स के बहुत सारे रिएक्शन आ रहे हैं. एख यूजर ने लिखा 'जब तक सिर पर पिता का साया हो, तब तक कोई टेंशन नहीं होती है.' 

यह भी पढ़ें- Viral News: सीरिया में मिला 1600 साल पुराना मंदिर, रोमन देवी-देवताओं के मिले चिन्ह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement