Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Viral Video: हैदराबाद में बिरयानी के लिए भयंकर क्लेश, न्यू ईयर पार्टी में जमकर चले लात-जूते 

Fight For Biryani: हैदराबाद के लोगों को बिरयानी काफी पसंद होती है लेकिन सिर्फ इसके लिए लात-जूते चलने लगे तो स्थिति थोड़ी अजीब हो जाती है.

Latest News
Viral Video: हैदराबाद में बिरयानी के लिए भयंकर क्लेश, न्यू ईयर पार्टी में जमकर चले लात-जूते 

Fight For Biryani Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हैदराबाद की बिरयानी पूरे देश में मशहूर है और लोग ऑनलाइन भी यह डिश खूब मंगाई जाती है. हालांकि, इस बार शहर के एक होटल में बिरयानी को लेकर भयंकर बवाल हो गया. दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें होटल स्टाफ और कुछ लोगों के बीच भयंकर झगड़ा हो गया. दरअसल न्यू ईयर पार्टी के दौरान जब लोगों को बिरयानी परोसी गई तो कुछ लोगों ने उसके ठीक से पके नहीं होने की शिकायत की. इसके बाद होटल स्टाफ से बहस हुई और लोगों के बीच में जमकर झगड़ा होने लगा. सोशल मीडिया पर भी इस झगड़े का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो पर भी लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. 

हैदराबाद के एक होटल में बिरयानी के ठीक से नहीं पके होने को लेकर पूरा विवाद शुरू हुआ था. इसके बाद यह बहस लड़ाई में बदल गई और उसके बाद तो जमकर लात-जूते भी चलने लगे और कुछ लोग तो डंडा लेकर भी पहुंच गए. इस वायरल वीडियो को देखकर कई लोगों ने मजेदार कमेंट किए हैं. कुछ लोगों का कहना है कि बिरयानी के लिए तो ऐसा झगड़ा होना मुमकिन है. जबकि कुछ लोगों ने कहा कि एक बिरयानी के लिए इतना झगड़ा कौन करता है. जो भी हो यह क्लेश का वीडियो जरूर चर्चा में है. 

यह भी पढ़ें:  इस कुत्ते को रेलवे में नौकरी देने की मांग, जानिए ऐसा क्या करता है  

एक्स पर सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे कमेंट 
सोशल मीडिया पर इसे कई अकाउंट से शेयर किया गया है और इस पर मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि नए साल की पार्टी खराब कर दी उनके साथ बहुत बुरा हुआ. बिरयानी अच्छे से नहीं पकी थी. एक और यूजर ने लिखा कि मैं हैदराबाद का हूं और मुझे पूरा यकीन है कि इसमें होटल स्टाफ की ही गलती होगी और उन्होंने बहुत खराब व्यवहार किया है. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि बिरयानी खराब करने वाले लोगों का अपराध बहुत बड़ा होता है.

बिरयानी भारत में काफी लोकप्रिय है 
हैदराबाद की बिरयानी सिर्फ शहर नहीं बल्कि पूरे भारत में काफी लोकप्रिय है. साल 2023 में स्विगी पर सबसे ज्यादा ऑर्डर की जाने वाली रेसिपी भी बिरयानी ही रही थी और यह पिछले 8 सालों से अपना रिकॉर्ड बनाने में कामयाब रही है. न्यू ईयर पार्टी में सिर्फ हैदराबाद नहीं बल्कि ज्यादातर जगहों पर बिरयानी फूड मेन्यू में शामिल रहा था. अब हैदराबाद में अगर उनकी शाही डिश के लिए बवाल हुआ है तो इस पर रिएक्शन आना काफी लाजिमी है. 

यह भी पढ़ें: Viral Fight Video: नगरपालिका बैठक WWE फाइट में बदली, पार्षदों की मारपीट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement