Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Optical Illusion: छिपा हुआ टेडी बियर ढूंढकर दिखाएं, 99% लोग मान चुके हैं हार

अब तक 99% लोग इस आसान सी पिक्चर पहेली को सुलझाने में फेल रहे. थोड़ा सा ध्यान दीजिए आप आसानी से इसे सुलझा पाएंगे.

Optical Illusion: छिपा हुआ टेडी बियर ढूंढकर दिखाएं, 99% लोग मान चुके हैं हार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज हम आपके लिए एक और मजेदार पिक्चर पहेली लेकर आए हैं. इस पिक्चर पहेली में आपको जंगल में छिपे एक भालू/टेडी बियर को ढूंढना है. इससे आपका टाइम तो पास होगा ही साथ ही साथ दिमाग की एक्सरसाइज भी हो जाएगी. अब जब एक तीर से दो निशाने लग रहे हों तो बुराई क्या है. इस तरह के ऑप्टिकल इल्यूजन और पिक्चर पहेलियां सोशल मीडिया में खूब शेयर और पसंद की जाती हैं. यही वजह है कि हम भी आपके लिए रोज नए चैलेंज लेकर आते हैं.

इस तरह की तस्वीरों की गुत्थी झट से सुलझाने का एक तरीका होता है कि सबसे पहले इसे ऊपर, नीचे, दाएं, बाएं चारों तरफ से ढंग से देखें. एक बार जब आप उसे ध्यान से देखेंगे तो एक सिर तो मिल ही जाएगा जिसकी मदद से आप जवाब तक पहुंच जाएंगे. अब इस तस्वीर में आपको टेडी बियर ढूंढने का जो चैलेंज दिया गया है उसके लिए हमारी सलाह है कि आप तस्वीर में जरा ऊपर की तरफ देखिए. अब तक 99% लोग इसे सुलझाने में फेल रहे क्योंकि ये पहली बार में बहुत मुश्किल लगता है. 

यह भी पढ़ें: Optical Illusion: दिमाग घुमा रही है यह चलती हुई तस्वीर ? इस ट्रिक से इसे रोक सकते हैं आप

अबतक आपने तस्वीर ध्यान से देख ली होगी तो चलिए भालू ढूंढने की कोशिश करिए. यह इतना आसान नहीं है होगा. थोड़ा ध्यान लगाइए. फोकस करिए और तस्वीर को चारों तरफ से देखिए. अगर अभी तक आपको तस्वीर में भालू नहीं मिला तो चलिए हम आपको बता देते हैं. नीचे देखिए अब दिख गया ना. लीजिए कितना आसान था आप बेकाह ही उलझे हुए थे.

teddy bear

यह भी पढ़ें: Video: कुत्ते की शादी का वीडियो वायरल, देखकर आपको हो सकती है जलन

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement