Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फ्लाइट के लैंड होते ही Pilot और क्रू के बीच रिश्ते... Air Hostess का चौंकाने वाला खुलासा

एयर होस्टेस Skye Taylor ने बताया कि काम के प्रति मेरा व्यवहार हमेशा पेशेवर रहा है. लेकिन पायलट्स के साथ संबंध बनाने के बाद क्रू मेंबर्स का व्यवहार बदल जाता था.

Latest News
फ्लाइट के लैंड होते ही Pilot और क्रू के बीच रिश्ते... Air Hostess का चौंकाने वाला खुलासा

Air Hostess Skye Taylor (Photo social media)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पूर्व एयर होस्टेस स्काई टेलर (Skye Taylor) का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने पायलट और क्रू सदस्यों के रिश्तों को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. Skye ने  बताया कि फ्लाइट के लैंड होने के बाद क्या-क्या होता है? उन्होंने बताया कि उड़ान के बाद की क्रू सदस्यों की हरकतें और ज्यादा दिलचस्प हो गई हैं.

48 साल की स्काई टेलर 17 साल तक फ्लाइट अटेंडेंट रही हैं. ब्रिटेन के न्यूजपेपर डेली स्टार को दिए इंटरव्यू में Skye Taylor ने बताया कि फ्लाइट्स के लैंड करते ही पायलट और क्रू सदस्यों के बीच रिश्तों की सीमाएं पार हो जाती हैं.

उन्होंने साउथ अफ्रीका का किस्सा शेयर किया. स्काई ने बताया कि जब वो एयर होस्टेस थीं, तो जोहान्सबर्ग में फ्लाइट लैंड होते ही नजारा बदल जाता था. विभिन्न एयरलाइंस के क्रू एक ही होटल में ठहते थे. इस दौरान रूम में पार्टियां चलती थीं. पायलट, एयर होस्टेस समेत अन्य क्रू मेंबर्स मस्ती में डूब जाते थे. वह क्रू के लिए सामूहिक रोमांस करने की जगह होती थी. आज भी वैसा ही हो रहा है.

बिना रोक-टोक बनाते हैं संबंध
उन्होंने कहा कि साउथ अफ्रीका में उतरने के बाद अक्सर विवाहित समहकर्मी अपनी नैतिकता को त्याग देते हैं. वहां बिना किसी प्रतिबंध के यौन संबंध स्थापित कर सकते हैं. मेरे लिए यह ज्यादा होता जा रहा था. 

स्काई ने बताया कि काम के प्रति मेरा व्यवहार हमेशा पेशेवर रहा है. लेकिन उनके साथियों के साथ ऐसा नहीं था. उन्होंने बताया कि पायलट्स के साथ संबंध बनाने के बाद क्रू मेंबर्स का व्यवहार बदल जाता था. इस वजह से उन्होंने यह नौकरी छोड़ने का फैसला किया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement