Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

17 सेकंड में बियर की पूरी बोतल गटक गए फ्रांस के राष्ट्रपति, सोशल मीडिया पर हो रही तीखी आलोचना

France President Emmanuel Macron: फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रां का वीडियो सामने आने के बाद विपक्षी दलों ने निशाना साधा है. कुछ लोगों ने उन पर शराब का प्रचार करने का आरोप लगाया है.

17 सेकंड में बियर की पूरी बोतल गटक गए फ्रांस के राष्ट्रपति, सोशल मीडिया पर हो रही त�ीखी आलोचना

French President Emmanuel Macron viral video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह क्लब में खिलाड़ियों के साथ बियर पीते नजर आ रहे हैं. क्लब में मौजूद लोगों के साथ वह बियर पीते हुए चीयर कर रहे हैं. राष्ट्रपति के इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की बहस छिड़ गई है. इस बात को लेकर उनकी तीखी आलोचना हो रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि राष्ट्रपति टोलोज रग्बी टीम के साथ ड्रेसिंग रूम में पहुंचे हैं. इस दौरान ही वह खिलाड़ियों के साथ मात्र 17 सेकंड में बियर की पूरी बोतल खत्म कर देते हैं. फ्रांस की एक सांसद ने इसे राजनैतिक नेतृत्व द्वारा मर्दानगी का भौंडा प्रदर्शन बताते हुए उनकी आलोचना की. विपक्षी दलों ने उन पर नशे का प्रचार करने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें- कांवड़ यात्रा में नहीं बजेंगे अश्लील गाने, भाला और त्रिशूल ले जाने की इजाजत नहीं, जानिए सारे नियम

सोशल मीडिया पर हो रही फ्रांस के राष्ट्रपति की आलोचना

सोशल मीडिया पर फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रां की तीखी आलोचना हो रही है. उनके इस वायरल वीडियो पर कुछ लोगों का कहना है कि राष्ट्रपति एक रोल मॉडल होते हैं. उन्हें देश के लोगों के सामने एक उदाहरण पेश करना चाहिए. अपने देश के नागरिकों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने के बजाय वह खानपान की गलत आदतों का बढ़ावा दे रहे हैं. कुछ लोगों ने राष्ट्रपति का समर्थन करते हुए कहा कि एक राष्ट्रपति जो 23 खिलाड़ियों की खुशी में शामिल हो रहे हैं. वह उनकी परंपराओं में भी शामिल हुए हैं. ऐसे में उनकी आलोचना करना उचित नहीं है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि इमैनुएल मैक्रां शराब इंडस्ट्री के समर्थक रहे हैं. उन्होंने एक बार बताया था कि वह हर दिन लंच और डिनर के साथ शराब का सेवन करते हैं.

यह भी पढ़ें- चलती बस में अचानक बेहोश हो गया ड्राइवर, CISF अफसर की समझदारी ने बचाई यात्रियों की जान

जश्न में शामिल हुए थे फ्रांस के राष्ट्रपति

इमैनुएल मैक्रां रग्बी खिलाड़ियों के साथ स्टेट डी फ्रांस में शीर्ष 14 चैंपियनशिप फाइनल जीतने के जश्न में शामिल हुए थे. टीम के चेंजिंग रूम में चल रहे जश्न के दौरान उन्हें  बियर की बोतल ऑफर की गई. जिसको उन्होंने तुरंत स्वीकार कर लिया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जब फ्रांस के राष्ट्रपति बियर पी रहे हैं तो उन्हें देखकर वहां मौजूद खिलाड़ी उत्साह में चिल्लाने लगते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement