Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्टंट दिखाना युवक को पड़ा भारी, 68वीं मंजिल से गिरा तो हुई दर्दनाक मौत

Viral News: ल्यूसिडी ने रविवार को शाम तकरीबन 6 बजे बिल्डिंग में एंट्री की थी. उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड को बताया था कि वो 40वें माले पर मौजूद अपने एक दोस्त से मिलने आए हैं.

स्टंट दिखाना युवक को पड़ा भारी,  68वीं मंजिल से गिरा तो हुई दर्दनाक मौत

Daredevil Dies During Stunt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: खतरनाक स्टंट बाजी करने की वजह से कई लोगों की जान चली जाती है. उसके बावजूद भी कुछ लोग स्टंट करने से बाज नहीं आते. ऐसा ही कुछ हादसा हैरतअंगेज स्टंट दिखाने के लिए मशहूर फ्रांसीसी डेयरडेविल रेमी ल्यूसिडी के साथ हुई. वह हांगकांग में एक ऊंची इमारत पर चढ़कर स्टंट दिखा रहे थे. जहां हादसा होने से उनकी मौत हो गई. 

डिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,फ्रांसीसी डेयरडेविल रेमी ल्यूसिडी के साथ ये हादसा हांगकांग में हुआ. 30 साल के ल्यूसिडी स्टंट को अंजाम दे रहे थे. हांगकांग के अधिकारियों के अनुसार, ल्यूसिडी को शाम करीब 6 बजे इमारत में देखा गया और उन्होंने गेट पर सुरक्षा गार्ड को बताया कि वह 40वीं मंजिल पर एक दोस्त से मिलने आए हैं. जिसके बाद वह वहां गए और ट्रेंगंटर टॉवर कॉम्प्लेक्स के पेंट हाउस के बाहर फंस गए. उन्होंने घबराहट में आकर खिड़की पर हाथ-पैर पटकना शुरू कर दिया. कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- 'FIR में 14 दिन क्यों लगे, कितने हुए गिरफ्तार', मणिपुर पर SC ने पूछे ये सवाल  

नौकरानी ने पुलिस को किया फ़ोन 

सीसीटीवी फुटेज में ल्यूसिडी को 49वीं मंजिल पर आते देखा गया. उसके बाद बिल्डिंग के टॉप पर सीढ़ियों से चढ़ते हुए देखा गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ल्यूसिडी पेंटहाउस के बाहर फंसे हुए थे और अपना संतुलन खोने से पहले मदद के लिए खिड़की पर हाथ मार रहे थे. यह सब सुनकर फ्लैट की एक नौकरानी ने पुलिस को फ़ोन कर दिया. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि उन्हें बिल्डिंग की छत की ओर जाने वाली खिड़की खुली मिली, लेकिन वहां कोई नहीं था. पुलिस को वहां से ल्यूसिडी का एक कैमरा मिला है. इसमें डेयरडेविल के स्काई स्क्रैपर्स पर शूट किए गए खतरनाक वीडियोज़ थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement