Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: मरने के बाद भी 'आखिरी गोल' कर गया शख्स! ताबूत पकड़ फूट-फूटकर रोए दोस्त

सभी साथियों ने मिलकर अपने दोस्त से उससे इस दुनिया में आखिरी गोल करवाने की प्लानिंग की. इसके लिए उन्होंने दोस्त के ताबूत को ग्राउंड पर गोल के सामने रखा और फुटबॉल को ताबूत से टकराकर गोल तक पहुंचाया. इस तरह उन्होंने अपने दोस्त को दुनिया से जाते-जाते भी हीरो बना दिया.

Video: मरने ��के बाद भी 'आखिरी गोल' कर गया शख्स! ताबूत पकड़ फूट-फूटकर रोए दोस्त
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कहते हैं जब कोई इस दुनिया में कदम रखता है तो उसका किस से क्या रिश्ता होगा यह पहले से ही तय हो जाता है. बच्चे को गोद में लेने वाला हर एक इंसान सबसे पहले उसे अपना रिश्ता ही बताता है, 'बेटा मैं आपकी बुआ हूं और वो दादी, ये नानी हैं और वो दूर जो खड़े हैं ना, वो हैं आपके चाचा जी.' मसलन जन्म लेते ही सब कुछ खुद-ब-खुद तय हो जाता है. इन सब के बीच महज एक रिश्ता ऐसा है जिसे इंसान खुद चुनता है, वो रिश्ता है दोस्ती का. दोस्त ऊपर से बनकर नहीं आते हैं, इसे चुनने का हक बस हमें होता है. ये दोस्‍त ही हैं जो आगे जाकर राजदार बनते हैं. इंटरनेट की दुनिया में भी दोस्ती से जुड़े हर रोज न जाने कितने वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ आपको खूब हंसाते हैं तो कुछ पल भर में भावुक कर जाते हैं. अब हाल ही में ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है जिसे देख आपकी आंखें भर आएंगी. वीडियो मैक्सिको का बताया जा रहा है. यहां कुछ लड़के अपने मरे हुए दोस्त को श्रद्धांजलि देने के लिए कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसे देख आप अपने आंसू नहीं रोक पाएंगे.

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार, मैक्सिको में एक 16 साल के लड़के की हत्या कर दी गई. वहीं, जैसे ही यह खबर मृतक के दोस्तों को मिली तो उनके ऊपर तो मानों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. लड़के यह मानने को तैयार ही नहीं थे उनका दोस्त अब उनके बीच नहीं रहा है लेकिन सच को भला कब तक झूठलाया जा सकता है? उन्हें भी इसे अपनाना ही पड़ा. मृतक के साथ लड़कों की दोस्ती फुटबॉल के मैदान में हुई थी. वो रोजाना उनके साथ ग्राउंड पर आकर खेला करता था, फुटबॉल में मृतक की जान बसा करती थी. ऐसे में सभी साथियों में मिलकर अपने दोस्त को श्रद्धांजलि देने के लिए फुटबॉल का ही सहारा लिया.लड़के अपने दोस्त के कॉफिन को फुटबॉल के मैदान में लेकर पहुंच गए और यहां उन्होंने जो किया, उसे देख आप अपने आंसू नहीं रोक पाएंगे. 

यह भी पढ़ें- Video: जेल की रोटी लेकर कोर्ट पहुंचा कैदी, कहा-जज साहब... इन्हें तो जानवर भी नहीं खाएगा 

सभी साथियों ने मिलकर अपने दोस्त से उससे इस दुनिया में आखिरी गोल करवाने की प्लानिंग की. इसके लिए उन्होंने दोस्त के ताबूत को ग्राउंड पर गोल के सामने रखा और फुटबॉल को ताबूत से टकराकर गोल तक पहुंचाया. इस तरह उन्होंने अपने दोस्त को दुनिया से जाते-जाते भी हीरो बना दिया.

वहीं, घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें गोल करवाने के बाद मृकत के दोस्तों को उसकी याद में फूट-फूटकर रोते हुए देखा जा सकता है. 

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- Bike से फिसला सीधा बस के टायर के नीचे आकर गिरा फिर भी बच गई जान, देखें कैसे हुआ चमत्कार  

वीडियो को @TansuYegen नाम के ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है जिसे देख लोग खुद को भावुक होने से रोक नहीं पा रहे हैं. वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर्स मृतक के दोस्तों को सहारा देते हुए नजर आ रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement