Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कार से उतरकर युवक ने टशन में लहराई बंदूक, वायरल रील पर पुलिस ने लिया सख्त एक्शन

Instagram Reel बनाने के मामले में गाजियबाद पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

कार से उतरकर युवक ने टशन में लहराई बंदूक, वायरल रील पर पुलिस ने लिया सख्त एक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज के वक्त में लोग सोशल मीडिया पर वीडियोज और रील्स के जरिए पॉपुलर होने की कोशिश करते हैं. ऐसे में कई बार लोग वायरल होने की धुन में नियमों की ही धज्जियां उड़ाने लगते हैं जो कि उनके लिए बहुत खतरनाक होता है. दिल्ली एनसीआर के अलग-अलग एक्सप्रेस वे पर ऐसे वीडियोज खूब बनते हैं. पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करती रही है. कुछ ऐसा ही एक युवक ने किया और अपनी थार से उतरकर एक हरयाणवी गाने पर बंदूक हिलाकर डांस करता नजर आया है और उसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.

दरअसल, गाजियाबाद में एक युवक अपनी कार के साथ हाथ में हथियार लेकर रील बनाता हुआ नजर आया था. वह हरयाणवी गाने पर टशन दिखा रहा है. इसके बाद पुलिस ने सख्त एक्शन लिया है. यह मामला विजय नगर थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे-9 का है. सोशल मीडिया पर वायरल होते ही गाजियाबाद पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान लिया. फिर मामला दर्ज करके आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें:  7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों को होली से पहले मिल सकती है खुशखबरी, DA में हो सकता है 4% की वृद्धि

बता दें कि वायरल वीडियो में माथे पर रोली का टीका लगाए युवक कार के बोनट से उतरता है और हाथ में हथियार लेकर लहराता है. रील की बैकग्राउंड में एक हरियाणवी गाना बज रहा है. बता दें कि रील बना रहा युवक रील के जरिये सड़क पर भौकाल बनाता दिख रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस द्वारा विजय नगर थाने में युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

दिल्ली में चलेंगी तेज हवाएं, IMD ने इन चार राज्यों के लिए जारी किया बारिश का अलर्ट, जानिए मौसम का हाल

युवक की गिरफ्तारी को लेकर ACP अंशु जैन ने बताया कि रील बनाने वाले युवक की पहचान क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र के भीम नगर इलाके के रहने वाले पुनीत के रूप में की गई है. युवक ने पूछताछ में बताया कि ये वीडियो 2 साल पुराना है. फिलहाल उससे पूछताछ जारी है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement