Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

16 साल की बच्ची के सिर चढ़ा रील का खुमार, मोबाइल पकड़ने के चक्कर में छठे फ्लोर से गिरी और...

यह हादसा गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में उस समय हुआ, जब 16 साल की बच्ची छठे फ्लोर की बालकनी में खड़ी होकर इंस्टाग्राम चला रही थी.

16 साल की बच्ची के सिर चढ़ा रील का खुमार, मोबाइल पकड़ने के चक्कर में छठे फ्लोर से गिरी और...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Ghaziabad Viral Video: आज के समय में युवाओं से लेकर बच्चों तक सभी के सिर पर रील बनाने और फेमस होने का भूत सवार है, जिसके लिए वो जान भी जोखिम में डाल दे रहे हैं. वहीं कई लोगों को रील के चक्कर में बड़े हादसे का शिकार होते हुए भी देख गया है. ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम से आया है, जहां रील बनाने के चक्कर में एक 16 साल की लड़की बिल्डिंग के छठे फ्लोर से नीचे गिर गई.

इलाके में मचा हड़कंप

बता दें मंगलवार को इंदिरापुरम में एक 16 साल की बच्ची फ्लैट की बालकनी में रील बना रही थी, लेकिन तभी उसके हाथों से मोबाइल फिसल गया और बच्ची उसको पकड़ने के चक्कर में सीधा नीचे गिर गई. नीच गिरने पर वह गंभीर रूप से घायल हो गई. इससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. पुलिस भी मौके पर पहुंची तो उन्हें पता चला कि वो रील बना रही थी. 


यह भी पढ़ें:India-US Drone Deal: चीनी ड्रोन का 'शिकार' करेगी भारतीय सेना, US से आ रहे 30 'हंटर'


नीचे गिरने पर खुद बोली- एंबुलेंस बुला दो

नीचे गिरने के बाद बच्ची खुद एंबुलेंस बुलाने की बात कह रही थी. बच्ची वहां नीचे मौजूद गमले पर गिरी, जिसके कारण उसके शरीर पर गंभीर चोट आ गई है. लड़की को नीचे गिरता देखकर उसके परिवार के लोग भी दौड़कर नीचे पहुंचे और लोगों की मदद से उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. लड़की का नाम मोनीशा है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement