Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोलकाता हाईकोर्ट के कमरा नंबर 11 में है भूत! Ghostbuster टीम ने मांगी एक रात ठहरने की इजाजत

भूत भगाने का दावा करने वाली एक टीम ने हाईकोर्ट के इस कमरे में एक रात ठहरने की इजाजत मांगी है. हालांकि अभीतक इस पर कोई फैसला नहीं हुआ है.

कोलकाता हाईकोर्ट के कमरा नंबर 11 में है भूत! Ghostbuster टीम ने मांगी एक रात ठहरने की इजाजत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोलकाता हाई कोर्ट से भूत की खबर सामने आई है. चौंकिए मत खबर ही कुछ ऐसी है. घोस्टबस्टर्स की एक टीम डिटेक्टिव्स ऑफ सुपरनैचुरल (डीओएस) ने हाई कोर्ट के अधिकारियों से अदालत परिसर में कुछ कमरों में एक रात ठहरने की इजाजत मांगी है. ऐसा इसलिए ताकि वे वहां भूत होने की अफवाहों की जांच कर सकें.

डीओएस के संस्थापक देवराज सान्याल ने बताया कि उनकी टीम ने करीब दो महीने पहले इस मामले में कोलकाता हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल उदय कुमार के कार्यालय में अपील की थी. सान्याल ने कहा,  "हमें बताया गया है कि अदालत के अधिकारियों को इस मामले में फैसला लेने में तीन से चार महीने लगेंगे. वह समय सीमा अभी खत्म नहीं हुई है."

यह भी पढ़ें: Viral: मंदिर के नीचे मिली 4,800 फीट लंबी सुरंग, एक रानी की कब्र तक जाता है रास्ता!

क्या करती है डीओएस की टीम?

डीओएस के सोशल मीडिया पेज के मुताबिक वे भूतों, प्रेतबाधित जगहों, काला जादू, परामनोविज्ञान, एलियंस, यूएफओ, फसल चक्र और अज्ञात प्राणियों से संबंधित मामलों की जां करता है. सान्याल ने दावा किया कि उन्होंने अपनी टीम के साथ ऐसी कई जगहों पर समय बिताया है जहां भूतों का वास बताया जाता था. अब उनका कहना है कि कोलकाता हाईकोर्ट के कमरा नंबर 11 में भूतों का दावा किया जा रहा है. इसलिए वह उस कमरे में एक रात ठहरना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: मुश्किल में इमरान खान! महिला बोली - मेरा पति लौटाओ

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement