Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पिता ने बोझ समझकर नाना के घर छोड़ा, होनहार बच्ची दसवीं में निकली टॉपर

इस बच्ची के पिता ने अपनी पत्नी की मौत के बाद उसे नाना-नानी के घर छोड़ दिया था. बच्ची को छोड़ने के बाद उसने दूसरी शादी की और कभी मुड़कर बेटी की सुध नहीं ली.

पिता ने बोझ समझकर नाना के घर छोड़ा, होनहार बच्ची दसवीं में निकली टॉपर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पटना की एक लड़की दसवीं के अपने रिजल्ट के बाद सुर्खियों में छाई हुई है. इस बच्ची ने दसवीं में 99.4% नंबर हासिल किए. बच्ची का नाम श्रीजा है और इसकी मां की मौत के बाद पिता ने उसे नानी के घर छोड़ दिया था. बच्ची का इंटरव्यू बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने ट्विटर पर शेयर किया. यह वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर छाया हुआ है.

इस वीडियो में नानी कहती हैं, मैं श्रीजा के रिजल्ट से बेहद खुश हूं. जब उनसे दामाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, वह तो हमारी बेटी की मौत के बाद बच्ची को यहां छोड़ गया था. उसने दूसरी शादी कर ली. अब बच्ची का रिजल्ट देखकर उसे जरूर अपने फैसले पर पछतावा हो रहा होगा.

यह भी पढ़ें: बेटी के दसवीं में आए 100% नंबर, मां हो गई परेशान !

वरुण गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, त्याग और समर्पण की अद्भुत दास्तां!माँ का साया हटने पर पिता ने जिस बेटी का साथ छोड़ दिया उसने नाना-नानी के घर परिश्रम की पराकाष्ठा कर इतिहास रच दिया. बिटिया का 10वी में 99.4% अंक लाना बताता है कि प्रतिभा अवसरों की मोहताज नहीं है. मैं आपके किसी भी काम आ सकूं, मेरा सौभाग्य होगा.

यह भी पढ़ें: Viral Video: तीन घोड़ियों के बीच नाचना पड़ा भारी, जोर की दुलत्ती खाकर गिरा धड़ाम

सोशल मीडिया पर लोग बच्ची और नाना-नानी की मेहनत की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं. सभी ने श्रीजा की मेहनत और लगन की तारीफ की. बता दें कि श्रीजा डीएवी पब्लिक स्कूल की छात्रा है. वह बड़ी होकर इलेक्ट्रिक इंजीनियर बनना चाहती है. उन्हें साइंस और संस्कृत में 100 नंबर मिले हैं.

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement