Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Girl video on Jhoome jo Pathan: रेलवे स्टेशन की भीड़ में लड़की बना रही थी 'झूमे जो पठान' पर रील, आ गई पुलिस, फिर?

Girls Dance Video: वीडियो पश्चिम बंगाल के नैहाटी जंक्शन पर बनाया गया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है.

Girl video on Jhoome jo Pathan: रेलवे स्टेशन की भीड़ में लड़की बना रही थी 'झूमे जो पठान' पर रील, आ गई पुलिस, फिर?

Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Jhoome Jo Pathaan Viral Video- शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नए रिकॉर्ड बनाए हैं. रिलीज से पहले यह फिल्म जितने विवादों में रहीं, उतने ही इसके गाने ज्यादा पॉपुलर हुए. खासतौर पर 'झूमे जो पठान' गाने पर सोशल मीडिया शॉर्ट्स और रील्स बनाने वालों की भरमार हो गई है, लेकिन भीड़ से भरे रेलवे स्टेशन जैसी जगह पर शायद ही किसी ने इस गाने पर ठुमके लगाए होंगे. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की रेलवे प्लेटफार्म पर इस गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है. हालांकि उसके डांस वीडियो बनाने के दौरान ही वहां पुलिस पहुंच गई. इसके बाद क्या हुआ? यह जानने के लिए आप पढ़ते रहिए आगे यह खबर.

इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है यह वीडियो

दरअसल इंस्टाग्राम पर एक इंफ्लुएंसर सहेली रूद्रा (@_sahelirudra_) ने एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में सहेली एक रेलवे प्लेटफार्म की बेंच पर बैठी हुई हैं. सामने ट्रेन चलने के लिए तैयार खड़ी है. तभी सहेली खड़ी होती हैं और 'झूमे जो पठान (Jhoome Jo Pathaan)' गाने पर ठुमके लगाने लगती हैं. सहेली जोरदार डांस मूव दिखा रही होती हैं, तभी स्टेशन पर तैनात पुलिस हवलदार उनके वीडियो में पीछे से चलता हुआ वहां पहुंच जाता है. हवलदार सहेली को डांस रोकने के लिए कहता है और वीडियो बनाने वाले को भी कैमरा बंद करने के लिए डांट पिलाता है. इसके साथ ही सहेली का यह जोरदार डांस बीच में ही खत्म हो जाता है.

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. इस वीडियो को 54 लाख लोग प्ले करके देख चुके हैं, जबकि 3.41 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है और 3200 से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट किया है. कमेंट बॉक्स में भी लोगों के अनूठे रिएक्शन देखने को मिले हैं. एक यूजर ने लिखा, अच्छा मनोरंजन करती हो पब्लिक का, टाईम पास हो जाता होगा उनका, वैसे कोन कोन सा स्टेशन पर करती हो. एक अन्य यूजर ने लिखा, यार शर्म कर लो, पुलिस को देखकर डर गई और कुछ लोग कहते हैं कि लड़कियां डरती नहीं हैं. कमाल है. एक यूजर ने लिखा, अच्छा हुआ वहां पर मैं नहीं था, वरना सही में जान लुट जाती. एक यूजर ने लिखा, किस किस ने ये क्लिप 2 बार देखी? दूसरे ने लिखा, यह दीपिका पादुकोण की कार्बन कॉपी है.

वीडियो शूट करने वाला स्टेशन है ऐतिहासिक

यह वीडियो पश्चिम बंगाल के नैहाटी रेलवे जंक्शन (Naihati Railway Junction) पर शूट किया गया है. वीडियो में पीछे जंक्शन का नाम साफ पढ़ने के लिए मिल रहा है. यह रेलवे जंक्शन कोलकाता (Kolkata) के बाहरी इलाके में करीब 48 किलोमीटर दूरी पर नॉर्थ 24 परगना जिले में पड़ता है. सियालदाह-राणाघाट रेल लाइन पर पड़ने वाला यह स्टेशन बेहद ऐतिहासिक है. साल 1869 में बनी नैहाटी नगर पालिका भारत की सबसे पुरानी नगर पालिकाओं में से एक है. इसी शहर में भारत के राष्ट्रगीत 'वन्दे मातरम' के लेखक बंकिमचन्द्र चट्टोपाध्याय तथा प्रसिद्ध क्वाण्टम केमिस्ट डॉ. देबाशीष मुखर्जी का जन्म हुआ था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement