Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाप के सामने से हो गया अपहरण, बेटी ने किडनैपर से ही कर ली शादी, समझिए पूरी कहानी

Telangana Kidnapping Case: एक ऐसा किडनैपिंग केस सामने आया है कि जिसमें लड़की ने अपने किडनैपर से ही शादी करने का दावा किया है.

बाप के सामने से हो गया अपहरण, बेटी ने किडनैपर से ही कर ली शादी, समझिए पूरी कहानी

Telangana Kidnapping Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तेलंगाना के एक गांव से एक अजीबोगरीब किडनैपिंग का केस (Kidnapping Case) सामने आया है. CCTV फुटेज में देखा गया कि चार नकाबपोश लोगों ने एक लड़की को गाड़ी में खींचा और ले गए. किडनैपिंग के कुछ ही देर बाद लड़की ने एक वीडियो जारी करके बताया कि उसने 'किडनैपर' से शादी कर ली है. तेलंगाना के राजन्ना सर्किला जिले से हुई इस किडनैपिंग के बाद पुलिस ने छह टीमें बनाई हैं. पुलिस लगातार कोशिश में लगी हुई है कि किडनैप की गई लड़की और उसके किडनैपर को पकड़ा जा सके.

लड़की का नाम शालिनी है. उसने अपने वीडियो में कहा है, 'हम दोनों ने एक साल पहले ही शादी कर ली थी. तब मैं नाबालिग थी इसलिए मेरे घरवाले नहीं माने और मेरे पति के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज करवा दिया. अब हम बालिग हो चुके हैं इसलिए हम शादीशुदा हैं. मेरे घरवाले अभी भी इस पर आपत्ति जता रहे हैं क्योंकि मेरा पति दलित समुदाय से है.'

यह भी पढ़ें- मरीज ले जा रहा एंबुलेंस ड्राइवर रास्ते में पीने लगा शराब, स्ट्रेचर पर लेटे घायल को भी पिलाई

सुबह मंदिर जाते समय हुई किडनैपिंग
रिपोर्ट के मुताबिक, सुबह 5:30 बजे शालिनी और उसके पिता मंदिर जा रहे थे. अचानक एक कार आई और कार से उतरे तीन नकाबपोश लोगों ने शालिनी को कार में खींच लिया. इसके बाद किडनैपर वहां से तेज रफ्तार में भाग गए. लड़की के पिता ने उसे बचाने की काफी कोशिश की लेकिन तीन लोगों के सामने उनकी एक नहीं चली. लड़की के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि बेटी का अपहरण करने वाले लोगों ने उनको पीटा है. उनका दावा है कि किडनैपर्स में से एक उनके गांव का कहा है.

यह भी पढ़ें- असम में फंदे पर लटकी मिली कांग्रेस नेता की लाश, अंतिम संस्कार स्थल पर था ऑफिस

पुलिस के मुताबिक, 24 साल का एक युवक नाबालिग लड़की के साथ फरार हो गया था. पुलिस ने इन दोनों की काउंसलिंग की और लड़की को उसके परिवार को सौंप दिया गया था. सोमवार को उसी आरोपी को पता चला कि लड़की की शादी तय हो रही है तो उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़की का अपहरण कर लिया. लड़की ने वीडियो में कहा है कि पहले तो उसे लगा कि वह सचमुच किडनैप हो गई है लेकिन जब उसने अपने ही प्रेमी को देखा तो वह खुश हो गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement