Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro में लड़की ने Reel के लिए किया अश्लील डांस, वायरल Video देख भड़की जनता

Delhi metro viral video: दिल्ली मेट्रो के अंदर अश्लीलता थमने का नाम नहीं ले रही है. फिर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़की मेट्रो में Bhojpuri गाने पर अश्लील डांस करते हुए दिख रही है.

Latest News
 Delhi Metro में लड़की ने Reel के लिए किया अश्लील डांस, वायरल Video देख भड़की जनता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Delhi metro viral video: दौर जब सोशल मीडिया का हो, Viral  होना कौन नहीं चाहेगा? शायद ये इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसे प्लेटफॉर्म पर पॉपुलर होने की चाह ही है, जिसके चलते लोगों ने दिल्ली मेट्रो को Reels के लिए फेवरेट हॉटस्पॉट बना दिया है. लोग यहां ऐसी ऐसी Reel शूट कर रहे हैं जो सोच और कल्पना से परे हैं. इंटरनेट पर एक बार फिर से दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में एक लड़की मेट्रो के अंदर अश्लील डांस करती हुईं दिख रही हैं. 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की स्कर्ट और टॉप पहने हुए मेट्रो के अंदर भोजपुरी गाने पर अश्लील डांस कर रही है. लड़की के पास खड़ी एक महिला ये सब देखकर दंग रह जाती है. जैसे उस महिला के एक्स्प्रेशन हैं साफ पता चल रहा है कि वो इस अश्लील डांस को देखकर असहज महसूस कर रही है.

वायरल वीडियो में लड़की की ऐसी हरकत देख लोग भड़क जाते हैं और उसे जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वीडियो में लड़की इंस्टाग्राम के लिए रील बना रही है.


यह भी  पढ़ें: यूट्यूबर ने Delhi Metro में जेबकतरे को पकड़ा और चिल्लाया...'मम्मी मैंने चोर पकड़ लिया'-Video


 

इस वायरल वीडियो को @NCMIndiaa नाम के एक्स अकाउंट ने शेयर किया है. वहीं, इसको अब तक 47 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं.वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर कई सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि 'दिल्ली मेट्रो में ये कैसी नौटंकी चल रही है?' दूसरा ने लिखा कि 'मेट्रो में फर्श पर बैठना गलत है पर ये सब करना सही है.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement