Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Girlfriend Prank video: गर्लफ्रेंड के साथ कर रहा था प्रैंक, नाजुक जगह पर पड़ गया जोर का थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

Prank Video Viral: सोशल मीडिया के लिए प्रैंक वीडियो बनाना एक लड़के को भारी पड़ गया क्योंकि उसके ही प्राइवेट पार्ट पर जोरदार थप्पड़ पड़ गया.

Girlfriend Prank video: गर्लफ्रेंड के साथ कर रहा था प्रैंक, नाजुक जगह पर पड़ गया जोर का थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

Prank Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया के इस दौर में हर कोई वीडियो बना रहा है. वीडियो बनाने में सबसे ज्यादा पॉपुलर प्रैंक वीडियो होते हैं. कई बार यही प्रैंक वीडियो उल्टे पड़ जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक आदमी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ प्रैंक कर रहा था. उसकी गर्लफ्रेंड ने अपनी समझ में बॉयफ्रेंड के पिछले हिस्से पर थप्पड़ मारा. उल्टा यह हो गया कि यह जोर का थप्पड़ पिछले हिस्से के बजाय अगले हिस्से पर लगा और उसके प्राइवेट पार्ट पर जोर की चोट लग गई.

इस वीडियो में प्रैंक करने वाला काले रंग की हुडी पहन के खड़ा होता है. वह यह दिखाने की कोशिश करता है कि हुडी की वजह से उसकी गर्लफ्रेंड को लगेगा कि वह पीछे मुंह करके खड़ा है. उसकी गर्लफ्रेंड को बिल्कुल ऐसा ही लगता है. मजाक में ही वह उसके बम पर थप्पड़ मारती है. हालांकि, यहां तो मामला उल्टा पड़ गया और लड़के को जोर की चोट लग गई.

यह भी पढ़ें- शादी के स्टेज पर चढ़ा दूल्हा, बोला 'आशिक हूं मैं, कातिल भी हूं', दुल्हन ने दे दिया ऐसा जवाब

बड़ा जोरदार लगा थप्पड़
दरअसल, हुडी पहने खड़ा लड़का उल्टा खड़ा होने की बजाय सामने मुंह करके ही खड़ा था. इससे उसकी गर्लफ्रेंड ने जो थप्पड़ मारा वह उसके बम पर लगने की बजाय उसके प्राइवेट पार्ट पर लगा. थप्पड़ इतना जोरदार था कि लड़का तुरंत ही बेड पर गिर पड़ा और उसकी गर्लफ्रेंड भी अपनी गलत समझकर हैरान रह गई और अपने बॉयफ्रेंड की मदद में लग गई.

यह भी पढ़ें- चीन में हो रही खतरनाक कीड़ों की बारिश, छाता लेकर बाहर निकल रहे लोग, वजह क्या है?

इस वीडियो का कैप्शन दिया गया कि अब से प्रैंक वीडियो बंद. वीडियो पर लोग भी कमेंट कर रहे हैं कि इस तरह के प्रैंक वीडियो में जोखिम बहुत है क्योकि चोट ज्यादा तेज होने पर आपकी जान भी जा सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement