Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: भगवान शिव के मंदिर में माथा टेकता दिखा बकरा, लोग बोले ये तो चमत्कार है

बकरे का यह वीडियो कानपुर में आनंदेश्वर मंदिर का है. आप देखेंगे कि मंदिर में अचानक बकरा सीढ़ियों पर माथा टेकता है और लोग उसका वीडियो बना रहे हैं.

Viral Video: भगवान शिव के मंदिर में माथा टेकता दिखा बकरा, लोग बोले ये तो चमत्कार है
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक बकरे का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. वीडियो में बकरा पूजा-अर्चना करता नजर आ रहा है. बकरे को इस तरह मंदिर में घुटनों पर खड़े होकर माथा टेकते हुए देख लोग हैरान हैं. बकरे को इस तरह भक्ति में लीन देखने के लिए लोग दूप दूर से आते हैं. यूजर्स बकरे को देख चौंकते हैं कि आखिर यह बकरा मंदिर में भक्तों के बीच इतनी आस्था से भगवान के आगे घुटने टेक कर क्यों खड़ा है?

बकरे का यह वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के कानपुर में आनंदेश्वर मंदिर का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मंदिर में भगवान की आरती हो रही है. सभी भक्त हाथ जोड़कर भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं. इसी बीच यह बकरा भी गहरी प्रार्थना में डूबा हुआ नजर आ रहा है. बकरे का यह वीडियो मंदिर में आए किसी श्रद्धालु ने रिकार्ड किया है.

यह भी पढ़ें: गांव में 3 एयरपोर्ट, फ्री इंटरनेट, 20 रुपये लीटर पेट्रोल... सरपंच चुनाव में उम्मीदवार के अजीब वादे

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को David Johnson नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है 'कानपुर के परमत मंदिर से आस्था की एक अद्भुत तस्वीर सामने आई है. यहां बाबा आनंदेश्वर की आरती में आस्था के साथ एक बकरा घुटने टेकते हुए नजर आ रहा है' मंदिर में मौजूद लक्ष्मी नाम की एक महिला ने बताया कि यह बकरा यहां मंदिर में सुबह से बैठा हुआ था. वीडियो पर यूजर्स के ढेर सारे रिएक्शन आ रहे हैं कई यूजर्स ने इसे चमत्कारी बताया.

यह भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर ने अल्लू अर्जुन को दी खास बधाई, फैंस बोले - फ्लावर नहीं फायर है ये!   

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement