Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गोरखपुर: पत्नी और बच्चों का रेता गला, खुद को लगा दी आग, एक ही बेड पर मिले 4 शव, इलाके में हड़कंप

गोरखपुर में एक शख्स ने अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या करके घर में आग लगा दी है.

गोरखपुर: पत्नी और बच्चों का रेता गला, खुद को लगा दी आग, एक ही बेड पर मिले 4 शव, इलाके में हड़कंप

Gorakhpur News: 4 मौत से इलाके में हड़कंप. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. एक ही परिवार के चार लोगों का जला हुआ शव बरामद हुआ है. गोला थाना क्षेत्र के देवकली गांव में हुई इस वारदात के बारे में जो सुन रहा है, सन्न रह जा रहा है. इंद्रबहादुर मौर्य नाम के एक शख्स के घर में जो कुछ हुआ है, उस पर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं. यहां एक सब्जी विक्रेता ने कुछ ऐसा किया है, जिसे सुनकर रूह कांप जाएगी.

पुलिस को अचानक रात में शख्स ने अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा किया था. सुबह जब जब लोगों ने उसके कमरे से धुआं उठता देखा तो घर के अंदर घुसकर स्थिति का जायजा लिया. चार लोगों का शव बेड पर पड़ा था. जैसे ही हादसे के बारे में लोगों को जानकारी मिली, लोग तत्काल मौके पर पहुंचे. लोगों ने पुलिस को बुलाया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है. घटना की वजह से इलाके में हड़कंप मच गया है.

Parvez Musharraf: कारगिल हमले का गुनहगार जिसे पाकिस्तान ने ‘देवता’ की तरह पूजा, क्रूर तानाशाह की अनसुनी कहानी

गला रेतकर मर्डर फिर लगा दी आग

पुलिस ने कहा है कि पारिवारिक झगड़े की वजह से यह मारपीट हुई है. पुलिस के मुताबिक मरने वालों में इंद्र बहादुर, पत्नी सुशीला, बेटा आर्यन और बेटी चांदनी शामिल है. पुलिस ने शुरुआती छानबीन में कहा है कि इंद्रबहादुर ने अपनी पत्नी, बेटे और बेटी का गला रेता. इसके बाद सभी को एक ही बेड पर लेटाकर आग लगा ली. पुलिस केस की पड़ताल कर रही है.

Pervez Musharraf Died: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का निधन, दुबई में ली आखिरी सांस

पत्नी और बच्चों के शरीर पर गंभीर जख्म

ग्रामीणों का कहना है कि पत्नी और बच्चों के शरीर पर कई जगह कटने का निशान मिला है. आग लगाने से पहले भी दोनों में मारपीट हुई होगी. पूरे कमरे में मिट्टी के तेल की बदबू आ रही थी. पुलिस केस की छानबीन में जुटी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement