Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: खली ने टोलकर्मी को जड़ा थप्पड़, उन्होंने कहा - बंदर कहीं का

खली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि टोल कर्मियों और पुलिस से बहस के बाद खली खुद कार से उतरकर बैरिकेड हटाते हैं.

Viral Video: खली ने टोलकर्मी को जड़ा थप्पड़, उन्होंने कहा - बंदर कहीं का
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: द ग्रेट खली यानी कि दलीप सिंह राणा का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह टोल कर्मियों के साथ भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं. खली जालंधर से करनाल जा रहे थे. वीडियो फिल्लौर के पास के टोल प्लाजा का है. खली का कहना है कि एक टोलकर्मी फोटो खिंचवाने के लिए कार में घुस रहा था. मना करने पर मामला गर्मा गया. इसके बाद उसके दूसरे साथी आए और फिर उनकी गाड़ी को घेरकर ब्लैकमेल करने लगे.

वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि खली ने आईडी कार्ड मांगने पर टोल प्लाजा कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया. जबकि खली का कहना है कि कर्मचारी उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं. एक कर्मचारी फोटो के लिए कार में अंदर घुस रहा था इस वजह से पंगा हुआ.

यह भी पढ़ें: मोबाइल पर अपना वीडियो देखकर पगलाए बंदर, करने लगे ऐसी हरकतें

काफी बहस के बाद खली अपनी कार से उतरे और बैरियर हटाकर गाड़ी निकाल ली. इस बीच एक कर्मचारी ने खली को रोकने की कोशिश की. एक तो खली को बंदर कहता सुनाई दे रहा है. गुस्साए कर्मचारी खली को निकलने नहीं दे रहे थे. तभी पुलिस भी वहां पहुंच गई.

यह भी पढ़ें: Video: भारी बारिश में परेशान हो रहा था छोटा सा हाथी, मां ने कुछ यूं दूर की मुसीबत

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement