Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: दोस्त की शादी में ऐसी चीज पहनकर गए लड़के कि उड़ गए देखने वालों के होश

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को अब तक 6 लाख 59 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और करीब 65 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

Viral Video: दोस्त की शादी में ऐसी चीज पहनकर गए लड़के कि उड़ गए देखने वालों के होश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्सर लोग शादी पार्टी के लिए बहुत ही सोच समझ कर ड्रेस चुनते हैं. अट्रैक्टिव दिखने के लिए लोग एक से बढ़कर एक ड्रेस डिजाइन करवाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दो लड़कों ने शादी के लिए जो ड्रेस चुनी है उसे देखने के बाद आपके चेहरे पर भी हंसी आ जाएगी. ये दोनों लड़के अपने एक दोस्त की शादी में कुछ ऐसी ड्रेस में पहुंचे की लोग इन्हें देखकर चौंक गए. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में इनके अनोखे ड्रेस के अंदाज को देखकर हर कोई हैरान है. 

दरअसल, ये दोनों लड़के शादी में साड़ी पहन कर पहुंच गए. लड़कों ने माथे पर बिंदी भी लगा रखी थी. दोस्तों को इस अजीबोगरीब लुक में देखने के बाद दूल्हा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया और जोर-जोर से हंसने लगा. दुल्हन भी इन्हें देख कर हंसने लगी. शादी में मौजूद लोग भी इन लड़कों को शेरवानी, कुर्ते या सूट की बजाय साड़ी में देख कर चौंक गए. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला इन्हें साड़ी पहनाकर तैयार कर रही है. इसके बाद ये दोनों शादी के वाली जगह पर पहुंच जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: Video: रेलवे ट्रैक पर फंसे जूते के लिए दाव पर लगा दी जान, ट्रेन के आते ही...

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 'paraagonfilms' नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 6 लाख 59 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और करीब 65 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर लोगों के बहुत सारे रिएक्शन आ रहे हैं. कई  यूजर्स इनके इस आइडिया की तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: OMG! दवा समझकर एप्पल आईपॉड निगल गई महिला, पेट में बजने लगे गाने 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement