Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सरेआम दूल्हे ने कर डाला दुल्हन को Kiss, हिला के रख देगा उत्तर प्रदेश का ये हैरतअंगेज मामला

23 साल की ग्रेजुएट दुल्हन ने दूल्हे के कैरेक्टर पर सवाल उठाते हुए शादी के इनकार कर दिया है. पुलिस ने मनाने के बाद भी दुल्हन नहीं मानी.

सरेआम दूल्हे ने कर डाला दुल्हन को Kiss, हिला के रख देगा उत्तर प्रदेश का ये हैरतअंगेज मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूपी के संभल में एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है. यहां शादी के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसके बाद दुल्हन ने दूल्हे के खिफाल पुलिस को फोन कर दिया और शादी के लिए इनकार कर दिया. दरअसल बात ये थी कि शादी समारोह के दौरान दुल्हे ने अपनी दुल्हन को 'किस' कर लिया. इसके बाद दुल्हन ने शादी से ही इनकार कर दिया. करीब 300 मेहमानों के सामने मंच पर दुल्हे के किस करने से नाराज दुल्हन ने शादी तोड़ दी. मंगलवार की रात वरमाला के ठीक बाद दूल्हे ने दुल्हन को किस कर लिया था. इससे नाराज दुल्हन तुरंत मंच से चली गई और बाद में पुलिस को फोन किया.

23 साल की ग्रेजुएट दुल्हन ने कहा कि दूल्हे ने अपने दोस्तों के साथ शर्त जीतने के लिए उसे किस किया. दुल्हन कहना है दूल्हा कैरेक्टर का ठीक नहीं है. दोनों पक्षों को थाने ले जाया गया जहां दुल्हन ने आरोप लगाया कि दूल्हे ने उसे गलत तरीके से छुआ लेकिन शुरुआत में उसने इसे नजरअंदाज कर दिया.

यह भी पढ़ें: 27 साल पुरानी चिमनी हुई जमींदोज, नोएडा ट्विन टावर गिराने वाली कंपनी ने 5 सेकेंड में किया धराशायी

उसने आरोप लगाया, "जब उसने मुझे किस किया, तो मैंने अपमानित महसूस किया. उसने मेरे स्वाभिमान की परवाह नहीं की और कई मेहमानों के सामने दुर्व्यवहार किया."
पुलिस ने बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन दुल्हन ने मना कर दिया जिसके बाद शादी टूट गई और मेहमान घर लौट आए.

दुल्हन की मां ने कहा, "दूल्हे को उसके दोस्तों ने उकसाया था. हमने अपनी बेटी को मनाने की कोशिश की लेकिन उसने उससे शादी करने से इनकार कर दिया."

यह भी पढ़ें: पुलिसवाले ने बेरहमी से दिया धक्का, जमीन पर पड़ी चीखती-बिलखती महिला का वीडियो वायरल

पुलिस ने कहा कि, "तकनीकी रूप से जोड़े की शादी हो चुकी है क्योंकि घटना के समय तक रस्में पूरी हो चुकी थीं. हम कुछ दिनों के इंतजार के बाद तय करेंगे कि हालात शांत हो."

इसके पहले शाहजहांपुर और लखीमपुर खीरी में दुल्हनों ने अपनी शादियां रद्द कर दी थीं क्योंकि दूल्हे ने 'नागिन डांस' किया था.

(एजेंसी के इनपुट के साथ)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement