Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

निकाह के दो घंटे बाद ही पति ने बोला तलाक, वजह जानकार रह गए दंग

इस मामले में दुल्हन के भाई ने दूल्हे के परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. आइए जानते हैं कि दूल्हे ने निकाह के 2 घंटे बाद ही क्यों तलाक दे दिया.

निकाह के दो घंटे बाद ही पति ने बोला तलाक, वजह जानकार रह गए दंग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक दूल्हे ने शादी के 2 घंटे बाद ही दुल्हन को तलाक दे दिया. इतना ही नहीं बल्कि वह दुल्हन को निकाह के मंडप में छोड़कर वापस बरात लेकर अपने घर चला गया. इलाके में इस निकाह की खूब चर्चा हो रही है. आइए जानते हैं कि किस वजह से दूल्हे ने 2 घंटे के अंदर ही दुल्हन को तलाक दे दिया.

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला आगरा के ढोलीखार मंडोला का है. जहां के एक मैरिज हॉल में डॉली की शादी आसिफ नाम के लड़के से हुई. शादी संपन्न होने के 2 घंटे बाद ही दूल्हे और ससुरालजनों की ओर से दहेज में कार और जेवरात की मांग की जाने लगी. जबकि परिवार का दावा है कि उन्होंने निकाह में करीब 30 लाख रुपए खर्च किए थे.

    यह भी पढ़ें- नोएडा में यमुना के कारण 44 गांव पर मंडरा रहा खतरा, बड़ी सोसायटियों मे भरा लबालब पानी

    दूल्हे ने दिया तलाक

    परिवार के कामरान वारसी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि दूल्हा आसिफ विदाई के समय कार की मांग करने लगा. जब कहा गया कि कार नहीं दे पाएंगे तो दूल्हे और ससुरालजनों ने गाली-गलौज के साथ अभद्रता शुरू कर दी. जिसके कुछ देर बाद ही आसिफ ने दुल्हन बनी डोली को तीन बार तलाक बोला और चला गया. परिवार के मुताबिक, रिश्तेदार और घरवाले दूल्हे को मनाने की लाख कोशिश करते रहे लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुआ.

    पढ़ें- Delhi Floods: घर से निकलने से पहले याद रखें ये चार बात, नहीं होना पड़ेगा बाढ़ से परेशान

    परिवार ने दर्ज कराया मुकदमा

    इस मामले में परिवार के कमरान भारती ने ताजगंज थाना में मुकदमा दर्ज कराया. जिसमें उन्होंने नाई की मंडी थाना क्षेत्र के निवासी दूल्हा आसिफ, सास मुन्नी, ससुर परवेज, दुल्हन सलमान, ननद रुखसार, नजराना और फरीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. वहीं, निकाह के 2 घंटे बाद ही मिले तलाक की वजह से दुल्हन डॉली सदमे में है. जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले में ताजगंज थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र शंकर पांडे ने कहा कि दुल्हन के भाई की तहरीर पर दूल्हा और उसके परिवारजन के खिलाफ गुरुवार शाम मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement