Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

29 कुत्तों को उतारा मौत के घाट, कहा- इनमें से किसी ने हमारे बेटों को काटा

मामला कतर का है यहां एक ग्रुप ने कुत्तों पर गोलीबारी की इस हमले में कई कुत्ते घायल भी हुए. घटना पर कई संगठनों ने नाराजगी जाहिर की और सरकार से इस मामले की जांच की अपील की.

29 कुत्तों को उतारा मौत के घाट, कहा- इनमें से किसी ने हमारे बेटों को काटा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कतर से एक बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक समूह ने 29 कुत्तों मौत के घाट उतार दिया. इन समूह ने एक सुरक्षित इलाके में घुसकर इन कुत्तों की हत्या की और कई को घायल किया. दावा किया जा रहा है कि किसी कुत्ते ने इस समूह में शामिल शख्स के बच्चे को काटा था.

दोहा की एक रेस्क्यू चैरिटी PAWS ने जानकारी दी कि यह लोग पहले उस इलाके में पहुंचे और हथियार दिखाकर सिक्योरिटी गार्ड को डराया. उन्हें डराने-धमकाने के बाद वह उस एरिया में घुसे जहां सड़क के आवारा कुत्तों को खाना खिलाया जाता है. वहां पहुंचकर उन्होंने 29 कुत्तों पर गोली चलाई. इनमें कई पिल्ले भी शामिल थे. इस गोलीबारी में कई कुत्ते घायल भी हुए.

यह भी पढ़ें: UP: नोटबुक न दिखाने पर टीचर ने 3 साल की बच्ची को बेरहमी से पीटा, हंगामा हुआ तो मांगी माफी

कुत्तों पर कहर बरपाने वाले लोगों का कहना था कि इनमें से एक कुत्ते ने उनके बच्चों को काटा था. जानवरों के अधिकारों के लिए काम करने वाली संस्था ने इसे बर्बर बताया है. उन्होंने सरकार से इस मामले की जांच करवाने की भी मांग की है.

यह भी पढ़ें: Viral: मच्छर की रगों में दौड़ रहा था चोर का खून, पुलिस ने DNA सैंपल लेकर यूं किया गिरफ्तार

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement