Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bank of India में ग्राहक ने कर्मचारी को थप्पड़ मारा, जानें किस बात पर हुई लड़ाई, वीडियो में जानें सारी बात

Bank Of India Nadiad Video: बैंक ऑफ इंडिया के कर्मचारी ने होम लोन लेने वाले ग्राहक से पूरे कागज जमा कराने को कहा था, इस पर वह भड़क गया.

Bank of India में ग्राहक ने कर्मचारी को थप्पड़ मारा, जानें किस बात पर हुई लड़ाई, वीडियो में जानें सारी बात

Nadiad Bank Of India में कर्मचारी से मारपीट करता कस्टमर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Gujarat News- गुजरात में एक बैंक कर्मचारी के साथ कस्टमर ने बुरी तरह मारपीट कर दी. मामला नाडियाद (Nadiad) शहर में बैंक ऑफ इंडिया ब्रांच का है. बैंक कर्मचारी ने कस्टमर से उसके होम लोन के बकाया दस्तावेज बैंक शाखा में जमा कराने के लिए कहा था. इस पर कस्टमर भड़क गया और अपने साथी के साथ मिलकर कर्मचारी से मारपीट करने लगा. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें कस्टमर व उसका साथी बैंक कर्मचारी को बेहद बुरी तरह थप्पड़ और लात मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. पुलिस ने आरोपी कस्टमर और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. 

पढ़ें- Suresh Raina ने Dhoni के तुरंत बाद क्यों लिया था संन्यास, खुद खोला राज, जानकर इमोशनल हो जाएंगे आप

कस्टमर ने बैंक से लिया था होम लोन

नाडियाद की बैंक ऑफ इंडिया ब्रांच में मनीष धनगर लोन डेस्क पर तैनात हैं. पुलिस को दी गई शिकायत में मनीष ने कहा, समर्थ ब्रह्मभट्ट ने बैंक से होम लोन लिया था, जिसका ऑडिट कराया गया था. इस ऑडिट में समर्थ द्वारा अपने घर की बीमा पॉलिसी बैंक में जमा नहीं कराने की बात सामने आई. नियम के हिसाब से यह पॉलिसी बैंक में जमा होनी चाहिए. मनीष के मुताबिक, इस पॉलिसी को जमा कराने के लिए बैंक से कई बार समर्थ को फोन किया गया था. इस बात पर वह भड़का हुआ था.

पढ़ें- Madhya Pradesh Police viral video: वीडियो बनाने पर भड़का इंस्पेक्टर, रिश्तेदार की अंतिम क्रिया में जा रहे युवक को लात-घूंसों से मारा

बैंक बुलाए जाने से हो गया नाराज

मनीष के मुताबिक, समर्थ ने फोन पर बीमा पॉलिसी जमा कराने से इनकार कर दिया था. इस पर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने की चेतावनी दी गई थी और उसे बात करने के लिए बैंक ब्रांच बुलाया गया था. इससे समर्थ बेहद भड़क गया था. शुक्रवार की दोपहर समर्थ अपने दोस्त पार्थ के साथ बैंक आया. बैंक आने पर मनीष ने उससे पॉलिसी मांगी तो वह भड़क उठा और मारपीट शुरू कर दी. पार्थ ने भी मनीष को थप्पड़ मारने शुरू कर दिए. दोनों ने पहले मनीष को थप्पड़ मारे और फिर लात भी मारी. एक अन्य बैंक कर्मचारी बीचबचाव करने के लिए आए तो समर्थ और पार्थ ने उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी. किसी तरह मामला शांत कराया गया. पुलिस ने मनीष की शिकायत के बाद समर्थ और पार्थ को गिरफ्तार करते हुए दोनों को जेल भेज दिया है.

पढ़ें- Realme का ये 5G फोन मिल जाएगा बस 999 रुपये में, जानिए कैसे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement