Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पैदल चल रहे थे बुजुर्ग, DSP ने रोकी गाड़ी और पहुंचा दिया घर, VIDEO पर लोगों ने लुटाया प्यार

मध्य प्रदेश पुलिस के एक अधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आप भी बिना तारीफ किए नहीं रह पाएंगे.

पैदल चल रहे थे बुजुर्ग, DSP ने रोकी गाड़ी और पहुंचा दिया घर, VIDEO पर लोगों ने लुटाया प्यार

मध्य प्रदेश के चर्चित अधिकारी हैं DSP Santosh Patel.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ग्वालियर के डीएसपी संतोष पटेल अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. वह इतने असाधारण काम करते हैं कि राज्य के गृहमंत्रालय तक को उनकी तारीफ करनी पड़ती है. मध्य प्रदेश के गृह विभाग ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में गश्त पर निकले डीएसपी संतोष पटेल नजर आ रहे हैं.

सड़क पर चलते उन्हें एक बुजुर्ग दंपति दिखाई देता है. वह उनके गाड़ी में बैठने का अनुरोध करते हैं और घर छोड़ देते हैं. पति-पत्नी दोनों हाईवे पर पैदल चलते हैं कि अचानकर देवदूत बनकर डीएसपी संतोष पहुंच जाते हैं. बुजुर्ग दंपति को कोई साधन नहीं मिल पा रहा था, इसलिए वे आगे ही चलते जा रहे थे.

इसे भी पढ़ें- 'वर्मा' होकर बने मोची तो भड़के दबंग, टाइटल हटाने की दी धमकी, फंस गए राम अवतार वर्मा!

बुजुर्ग दंपति को घर छोड़ा और खिलाई मिठाई 

संतोष पटेल न केवल दंपति को घर छोड़ते हैं बल्कि उन्हें मिठाई भी खिलाते हैं. बुजुर्ग महिला उन्हें कुछ पैसे देने की कोशिश करते हैं तो वह लेने से इनकार कर देते हैं. उन्होंने अपनी गाड़ी से दंपति को गांव छोड़ दिया. जो भी इस वीडियो को देख रहा है, जमकर तारीफ कर रहा है.

सुर्खियों में रहते हैं डीएपी संतोष पटेल

संतोष पटेल का पैतृक गांव पन्ना में है. जब वह अपनी घास काट रही मां से मिलने पहुंचे थे, तब भी उनका वीडियो वायरल हुआ था. उन्होंने मां से ग्वालियर चलने की अपील की थी तो मां ने कहा कि मैं तेरे घर पर क्या करूंगी. यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement