Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bengaluru में हेलीकॉप्टर ने लगा दिया रोड पर ट्रैफिक जाम, दंग रह जाएंगे पूरी बात जानकर

Trending News: कर्नाटक की राजधानी अपने घंटों लंबे ट्रैफिक जाम के लिए पहले ही बदनाम है. ऐसे में किसी के सड़क पर हेलीकॉप्टर पार्क कर देने का फोटो बेहद तेजी से वायरल हो गया है.

Bengaluru में हेलीकॉप्टर ने लगा दिया रोड पर ट्रैफिक जाम, दंग रह जाएंगे पूरी बात जानकर

Viral Photo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bengaluru News- यदि आप किसी सड़क से गुजर रहे हों और अचानक ट्रैफिक जाम लग जाए तो आप निश्चित ही बेहद झुंझला जाते हैं. ऐसे में यदि आपको ट्रैफिक जाम का कारण किसी ऑटो, कार, बस या ट्रक के बजाय कोई ऐसी चीज मिले, जो सड़क पर चलती ही नहीं तो आपका रुख क्या होगा? कर्नाटक की राजधानी बंगलूरू में लोगों को कुछ ऐसे ही अनुभव से गुजरना पड़ा है. पहले ही घंटों लंबे ट्रैफिक जाम के लिए बदनाम बंगलुरू में एक बेहद बिजी रोड पर महज इस कारण जाम लग गया, क्योंकि किसी ने एक हेलीकॉप्टर सड़क के ऊपर पार्क कर दिया था. सड़क पर खड़े हेलीकॉप्टर का फोटो किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो बेहद वायरल हो रहा है. लोग एकतरफ ये देखकर हैरान हो रहे हैं, दूसरी तरफ ऐसा करने वाले के लिए खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

हेलीकॉप्टर हटने का इंतजार करते रहे लोग

सड़क को पूरी तरह घेरकर खड़े हेलीकॉप्टर और उसके हटने का इंतजार कर रहे व्हीकल्स का फोटो एक्स (पहले ट्विटर) पर अमन सुराना नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. यह फोटो हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) एरिया का लग रहा है. अमन ने साथ में कैप्शन लिखा है, बंगलूरू के ट्रैफिक का कारण. फोटो में सड़क पर खड़े हेलीकॉप्टर को कुछ लोग घेरकर खड़े हुए हैं, जबकि बहुत सारे लोग बाइक व अन्य व्हीकल्स पर सवार दिख रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि व्हीकल्स में बैठे लोग हेलीकॉप्टर के सड़क से हटने का इंतजार कर रहे हैं ताकि वे आगे अपने गंतव्य की तरफ रवाना हो सकें. 

लोग कर रहे हैं फोटो पर तरह-तरह के कमेंट

बंगलूरू जैसे शहर में ट्रैफिक जाम की ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर लोगों को बेहद भा गई है. लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. कई यूजर ने तो इसे लेकर जोक्स भी पोस्ट किए हैं, जिनमें अपने ऑफिस लेट पहुंचने का कारण बताना भी शामिल है. यह पोस्ट 7 सितंबर को दोपहर बाद पोस्ट किया गया था, जिसे अब तक 14 हजार लोग देख चुके हैं. इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा, मेरे बॉस को बताऊंगा कि आज एक चिड़िया सड़क पार कर रही थी, इसलिए मैं लेट हो गया. दूसरे यूजर ने लिखा, HAL एरिया के रहने वाले इस फोटो को अपने काम पर लेट आने के बहाने के तौर पर यूज कर सकते हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, यदि ऐसा बीस्ट मेरे सामने मौजूद है तो मुझे ट्रैफिक की कोई चिंता नहीं है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement