Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: तीन घोड़ियों के बीच नाचना पड़ा भारी, जोर की दुलत्ती खाकर गिरा धड़ाम

इस बंदे की हालत देख आप कभी घोड़े के आगे या पीछे नाचने की हिम्मत नहीं जुटा पाएंगे. देखें घोड़ी ने कैसे लिया बदला.

Viral Video: तीन घोड़ियों के बीच नाचना पड़ा भारी, जोर की दुलत्ती खाकर गिरा धड़ाम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शादी-बारातों में आपने कई लोगों को देखा होगा जिन्हें बीच में नाचना, दूल्हे की बग्गी पर चढ़कर नाचना और घोड़े के आगे ड्रामा करने का बहुत शौक होता है. लोग अटेंशन के लिए ऐसी-ऐसी हरकतें करते हैं कि बस पूछिए मत. ये भाई साहब भी कुछ इसी तरह की कोशिश में थे. घोड़ियां आराम से खड़ी थीं लेकिन इन्हें बीच में नाचना था.

इन्होंने तीन घोड़ियों के बीच नाचना शुरू कर दिया. ये अपना एक्शन करते हुए बीच में नाच रहे थे. अचानक आगे वाली घोड़ी को लगा कि वह शायद उसे मारने का एक्शन कर रहा है. अपने बचाव में घोड़ी ने दोनों पैरों से उछल कर यूं दुलत्ती मारी की वह शख्स उछलते हुए नीचे गिर गया. यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. लोग इस शख्स की हालत देखकर लोटपोट हो रहे हैं. उनका कहना है कि घोड़ी ने पूरा स्टाइल बराबर कर दिया.

यह भी पढ़ें: Viral Video: सांप को पानी पीते देखा है कभी ? खौफनाक आंखें सुखा देंगी प्राण

एक यूजर ने लिखा, घोड़े ने सोचा होगा चल निकल यहां से चलने भी दे रहा. आदित्य ने लिखा, भाई आराम से जरा. एक यूजर ने बताया कि यह वीडियो छत्तीसगढ़ का है. ऋशांक ने लिखा, भाई ऐसे डांस नहीं करना है तुम्हें.

यह भी पढ़ें: Viral Video: चलती स्कूटी में पीछे बैठकर होमवर्क कर रहा था लड़का, 'खतरों के खिलाड़ी' का वीडियो वायरल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement