Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: इसे कहते हैं बुरे वक्त में साथ निभाना, 'मियां बीवी' का प्यार देख छलक आएंगे खुशी के आंसू!

वीडियो में एक शख्स अपनी पत्नी की देखभाल करता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो इतना प्यारा है कि इसे देख किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ जाए. प्यार भरी इस क्लिप को देखने के बाद आपका भी दिन बन जाएगा. 

Video: इसे कहते हैं बुरे वक्त में साथ निभाना, 'मियां बीवी' का प्यार दे��ख छलक आएंगे खुशी के आंसू!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कहते हैं कि प्यार उम्र का फांसला नहीं देखता बल्कि बढ़ती उम्र के साथ यह और भी बढ़ता चला जाता है. हालांकि, असल जिंदगी में ऐसा कम ही देखने को मिलता है. आज की पीढ़ी साथ मरना तो जानती है लेकिन जीवन के सफर पर एक-दूसरे का हाथ पकड़कर साथ चलना नहीं जानती. आज के समय में ऐसे कम ही लोग देखने को मिलेंगे जो प्यार के रिश्ते को सही मायने में निभाना जानते हैं. 

बीते दिनों हमने आपके साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें एक वृद्ध कपल को दिखाया गया था. बारिश तेज थी और उनके पास बस एक ही छाता था. इस बीच बूढ़े अंकल अपनी चिंता किए बिना अपनी साथी को बारिश से बचाते नजर आए. उम्र के इस पड़ाव पर भी दोनों के बीच का प्यार आज-कल के युवाओं के लिए एक सीख था. वहीं, प्यार का सही मतलब समझाता ऐसा ही एक और वीडियो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक शख्स अपनी पत्नी की देखभाल करता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो इतना प्यारा है कि इसे देख किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ जाए. प्यार भरी इस क्लिप को देखने के बाद आपका भी दिन बन जाएगा. 

यहां देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RVCJ Media (@rvcjinsta)

यह भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड से टूटा रिश्ता तो पिस्टल से काटा केक, फिर डीजे पर जमकर किया डांस, शख्स की Breakup Party का वीडियो वायरल  

आप देख सकते हैं कि कैसे एक आदमी अपनी बीमार पत्नी की सेवा कर रहा है. वो बेहद प्यार से उसके बाल बनाता हुआ नजर आ रहा है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी के मन में एक ही बात है, 'जीवनसाथी हो तो ऐसा.' वायरल वीडियो @rvcjinsta नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे ढाई लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. 

वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसे देखने के बाद लोग अलग-अलग अंदाज में अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. किसी का कहना है, 'इन कपल ने बुरे से बुरे वक्त में भी साथ निभाने का सही मतलब बता दिया' तो वहीं, कई यूजर्स ईश्वार से अपने लिए ऐसा ही जीवनसाथी मांगते नजर आए.  
 

यह भी पढ़ें- बच्ची के काटने से सांप ने तोड़ा दम! खिलौना समझकर पेट में गड़ा दिए थे दूध वाले दांत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement