Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IAS Tina Dabi की नई रील वायरल, छोटी बहन रिया के साथ गाया ये गाना

आईएएस टीना डाबी ने 2016 में यूपीएससी टॉप किया था. अब वह जैसलमेर की जिला कलेक्टर हैं.

IAS Tina Dabi की नई रील वायरल, छोटी बहन रिया के साथ गाया ये गाना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईएएस टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी खबरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. टीना डाबी ने हाल ही में अपनी बहन रिया डाबी के साथ एक रील वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनकी पर्सनल लाइफ भी किसी वायरल स्टोरी से कम नहीं. टीना डाबी ने पहले आईएएस ऑफिसर आमिर अतहर से शादी की थी. इनकी ये शादी लंबी नहीं चली और अगस्त 2021 में इनका तलाक हो गया. अब टीना डाबी आईएएस ऑफिसर प्रदीप गवांडे की पत्नी हैं और फिलहाल जैसलमेर की कलेक्टर हैं. 

वायरल रील में टीना डाबी सफेद रंग के सूट में देखा जा सकता है. रील के बैकग्राउंड में 'जान है मेरी' गाना बज रहा है. वीडियो में दोनों बहनों को घूमते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में टीना डाबी एक झील के किनारे चलती हुई दिख रही हैं. बाद में वह अपने बहन के साथ फोटो लेती और घूमती हुई नजर आ रही हैं. टीना डाबी की बहन रिया डाबी भी साल 2020 में यूपीएससी क्लियर कर चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें- Viral News: पहले घरवालों की मर्जी से की शादी, 27 साल बाद प्रेमी के साथ लिए फेरे

बता दें कि, आईएएस टीना डाबी ने 2016 में यूपीएससी टॉप किया था. टीना डाबी ने यूपीएससी क्लियर करने के बाद लोगों की खूब तारीफें बटोरी थी. टीना डाबी की मम्मी हिमाली भी यूपीएससी टॉपर रह चुकी हैं. साथ ही उनके पिता जसवंत डाबी भी आईएएस परिक्षा पास कर चुके हैं. 

यह भी पढ़ें- West Bengal News: जुड़वा बहनों ने पिता के सामने शादी के लिए रखी ऐसी शर्त, दूल्हा ढूंढने में छूटे पसीने

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement