Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ऑफिस में कपड़ों को अश्लील बता रहा था बॉस, महिला ने Video बनाकर सोशल मीडिया पर कूट दिया!

सोशल मीडिया पर @christmaskwon के नाम से फेमस सियोल की एक महिला ने अपने बॉस को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है. महिला का आरोप है कि बॉस को उसके कपड़ों से आपत्ति है. महिला ने एक वीडियो के जरिये लोगों से पूछा है कि क्या उन्हें भी ऐसा लग रहा है कि वो अंग प्रदर्शन करने के लिए कपड़े पहनती है.

ऑफ�िस में कपड़ों को अश्लील बता रहा था बॉस, महिला ने Video बनाकर सोशल मीडिया पर कूट दिया!

सियोल की महिला ने ऑफिस में कपड़ों को लेकर जो बहस छेड़ी तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दफ्तर में एक महिला के कपड़े उसके 'बॉस' की नजरों की गिरफ्त में हैं. बॉस को लगता है कि महिला ऐसे कपड़े पहनती है, जो उसका तन कम ढंकते हैं, उसकी नुमाइश ज्यादा करते हैं. दफ्तर में कपड़े कैसे होने चाहिए? इस पूरे मसले पर बॉस के अपने तर्क हैं. वहीं महिला भी अपनी बातों पर कायम है. कम्फर्ट का हवाला देते हुए उसने कहा है कि वो ऐसे कपड़े धारण ही नहीं करती, जो अश्लील लगें.

महिला ने अपने ऑफिस के कपड़ों के चयन को लेकर न केवल अपने बॉस की बातों पर असहमति जताई है.  बल्कि इस मामले को सोशल मीडिया पर उठाया. जिसके बाद एक नई बहस का आगाज हो गया है. 

बताते चलें कि इंटरनेट पर @christmaskwon के नाम से मशहूर यह महिला दक्षिण कोरिया के सियोल में अपने ऑफिस में थी. तभी उसके बॉस ने टिप्पणी की कि उसके कपड़ों से 'बहुत ज़्यादा त्वचा'दिखाई देती है.  महिला को ये बात थोड़ी अजीब लगी वो न केवल इस आकलन से असहमत हुई. बल्कि उसने सोशल मीडिया के ज़रिए लोगों की राय जानने का फ़ैसला किया.

महिला का वीडियो वायरल हुआ है. जिसे अब तक 1.1 मिलियन से ज़्यादा लाइक मिले हैं. वीडियो देखें तो मिलता है कि, महिला अपने ऑफ़िस के टॉयलेट में है और उसने काली जींस, काली बनियान पहनी हुई है और कंधों पर एक क्रॉप्ड कार्डिगन लपेटा हुआ है.

महिला लोगों से सवाल करती हुई नजर आ रही है कि, क्या इन कपड़ों को देखकर उन्हें भी ऐसा ही लग रहा है कि वो अपना अंग प्रदर्शन कर रही है ?  महिला द्वारा पूछे गए इस सवाल के बाद जवाबों की झड़ी लग गई है.

ज्यादातर लोग महिला के पक्ष में दिख रहे हैं. वहीं ऐसे भी लोगों की कोई कमी नहीं है जिनका कहना है कि, जब बॉस कुछ कह रहा है तो उसे जरूर सुनना चाहिए. प्रतिक्रियाएं ऐसी भी हैं जिनमें लोग कह रहे हैं कि उसे अपने एचआर से न केवल इस बारे में बात करनी चाहिए बल्कि इस समस्या का समाधान भी निकालना चाहिए.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement