Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Pak: महामुकाबले से पहले पाकिस्तानी फैन की अपील बाल्टी-वाइपर ले आओ

मोमिन ने इस मुकाबले से पहले मीडिया से बात की और कहा, पाकिस्तान और इंडिया में फैंस काफी परेशान हैं कि कहीं बारिश ना हो जाए...

Ind Vs Pak: महामुकाबले से पहले पाकिस्तानी फैन की अपील बाल्टी-वाइपर ले आओ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: India vs Pakistan, T20 World Cup 2022: टी-20 वर्ल्डकप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होने वाला है. पूरे देश की निगाहें इसी मैच पर टिकी हैं. दूसरी तरफ पाकिस्तानी भी इस मैच को को लेकर खासे एक्साइटेड हैं. उनका यही जोश पाकिस्तानी वायरल बॉय मोमिन साकिब में नजर आया. मोमिन वही हैं जो 'मारे मुझे मारो' वाले वायरल वीडियो से मशहूर हुए थे. सोशल मीडिया पर अपनी कॉमिक टाइमिंग की वजह से मशहूर मोमिन एक बार फिर मैच को लेकर अपने बयान की वजह से चर्चा में हैं.

मोमिन ने इस मुकाबले से पहले मीडिया से बात की और कहा, 'पाकिस्तान और इंडिया में फैंस काफी परेशान हैं कि कहीं बारिश ना हो जाए. मैने उनसे कहा था पाकिस्तान और इंडिया के लोग बाल्टी और वाइपर ले आए, बारिश हुई भी तो हम पानी खुद निकाल देंगे. मुझे पूरी उम्मीद है कि कोई बारिश नहीं होगी. भारत-पाकिस्तान का शानदार मैच होगा.'

यह भी पढ़ें: सत्याग्रह एक्सप्रेस में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल होने से मच गया बवाल, बनी जांच टीम

बता दें कि मोमिन साकिब लंदन में रहते हैं और 2017-18 के दौरान किंग्स कॉलेज की स्टूडेंट यूनियन के अध्यक्ष रह चुके हैं. 2017 में हुई चैंपियन्स ट्रॉफी में भारत की हार के बाद उनके कई वीडियो वायरल हुए थे. कभी वे अपनी टीम की तारीफ करते दिखते हैं तो कभी उसे गरियाते नजर आते हैं. फिलहाल उनका ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

 

यह भी पढ़ें: देखा है नोटों से बना ऐसा हार? वीडियो देख चकरा जाएगा सिर

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement