Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुंबई के लड़के ने की बेलारूस की लड़की से शादी, बच्चा होने पर सरकार दे रही है छप्पर फाड़ पैसा

Viral News: मुंबई के एक ट्रैवल व्लॉगर ने हाल ही में अपने एक वीडियो में अपने बच्चे का एक वीडियो अपलोड किया है.

मुंबई के लड़के ने की बेलारूस की लड़की से शादी, बच्चा होने पर सरकार दे रही है छप्पर फाड़ पैसा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  विदेशियों से प्रेम की अनेकों स्टोरीज हैं कुछ ऐसी ही स्टोरी मुंबई के ट्रैवल व्लॉगर मिथिलेश की है. उन्होंने बेलारूस की लीजा से लव मैरिज की और शादी के बाद से कपल बेलारूस में ही रह रहा है. मिथिलेश के पत्नी ने लीजा ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है. इसको लेकर मिथिलेश ने एक यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड कर किया है और बताया है कि उसे सरकार की तरफ से डेढ़ लाख रुपये मिले हैं. 

व्लॉगर ने बताया कि बच्चे के जन्म के बाद बेलारूस की सरकार की ओर से बच्चे की परवरिश के लिए उसके पैरेंट्स को पैसे दिए जाते हैं. मिथिलेश जब पिता बने तो उन्हें शुरू में वन टाइम अमाउंट के तौर पर 1 लाख 28 हजार रुपये मिले थे. इसके अलावा बाद उन्हें तीन साल तक 18,000 रुपये हर महीने मिलेंगे. ये पैसे सीधे उनके अकाउंट में ट्रांसफर होंगे, खास बात यह है कि यह राशि केवल और केवल बेलारूस में रहने पर ही मिलेगी. 

प्लीज खिड़की खोल दीजिए गुटखा थूकना है', प्लेन में बैठा शख्स एयर होस्टेस से बोला, Video Viral

मिथिलेश बताते हैं कि उनकी पत्नी लीजा की नॉर्मल डिलीवरी हुई थी. उनका बच्चा जब पैदा हुआ तो वह करीब 4 किलोग्राम का था. बता दें कि मिथिलेश का अपना यूट्यूब चैनल (Mithilesh Backpacker) है. उनके इस चैनल पर 9 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. यहां वो अपनी डेली रूटीन से जुड़ी चीजें शेयर करते रहते हैं. एक वीडियो में उन्होंने अपनी लव स्टोरी शेयर की थी.

Ludo से मिली यूपी के 'मुलायम सिंह यादव' को पाकिस्तानी लड़की, प्यार के लिए नेपाल के रास्ते भारत आई

मिथिलेश ने बताया कि मार्च 2021 में वह पहली बार रूस गए. इसके बाद मिथिलेश बेलारूस पहुंचे. यहां एक दोस्त की जन्‍मदिन की पार्टी में पहली बार लीजा से उनकी मुलाकात हुई. पहले दोनों के बीच बातचीत ट्रांसलेटर के माध्‍यम से होती थी क्योंकि लीजा को रूसी आती थी और मिथिलेश अंग्रेजी जानते थे. कई मुलाकातों के बाद उन्‍होंने लीजा को प्रपोज कर दिया. लीजा ने भी मिथिलेश का प्रपोजल एकसेप्ट कर लिया. फिर, 25 मार्च को दोनों ने शादी कर ली थी. खास बात यह थी कि दोनों के ही परिवार वाले इस शादी से खुश थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement