Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anju Reaches Pakistan: फेसबुक लवर के लिए पाकिस्तान पहुंची अंजू के पति ने बताया, कैसे सरहद पार पहुंच गई बीवी

Anju Nasrullah Love Story: पाकिस्तान की सीमा हैदर की तरह भारत की अंजू अब देश छोड़कर प्रेमी के साथ रहने के लिए पाकिस्तान पहुंच गई है. खैबर पख्तूनख्वाह के नसरुल्लाह के लिए घर छोड़कर गई अंजू के पति का बुरा हाल है.

Anju Reaches Pakistan: फेसबुक लवर के लिए पाकिस्तान पहुंची अंजू के पति ने बताया, �कैसे सरहद पार पहुंच गई बीवी

Anju Husband Reaction

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेसबुक पर हुई दोस्ती और फिर वॉट्सऐप चैट के बाद अंजू और नसरुल्लाह का प्यार परवान चढ़ा था. इस प्यार के लिए अंजू राजस्थान में अपने पति और बच्चों को छोड़कर अब पाकिस्तान पहुंच गई है. उसका कहना है कि अब वह भारत नीहं लौटना चाहती है और अपने प्रेमी के साथ ही रहेगी. इस घटना पर पहली बार उसके पति अरविंद कुमार का रिएक्शन आया है. अरविंद का कहना है कि मुझे दोस्त के घर जयपुर जाने का बोलकर वह पाकिस्तान चली गई. लाहौर से मुझे उसका वॉइस कॉल आया जिसमें उसने बताया कि वह अब पाकिस्तान में हैं. अरविंद ही नहीं उसके बच्चे और परिवार के दूसरे लोग भी हैरान हैं कि अंजू ने इतना बड़ा कदम कैसे उठा लिया.

पति को भी अंजू ने नहीं होने दी कानों-कान खबर 
सीमा हैदर की तरह अंजू ने भी सरहद पार कर लिया है. उसके पति अरविंद कुमार ने कहा, 'मुझे उसने कहा था कि वह जयपुर अपनी किसी दोस्त से मिलने जा रही है और 2-3 दिन में लौट जाएगी. यहां लौटने के बजाय कल रात मुझे उसका वॉइस कॉल मिला जिसमें उसने कहा कि वह लाहौर में है और अब नहीं आना चाहती. उसने मेरे साथ धोखा किया है और मैं इस बारे में उसके परिवार से बात करूंगा और हम आगे रहने या नहीं रहने के बारे में फैसला लेंगे. मेरा भारत सरकार से अनुरोध है कि उसे वापस आने दिया जाए क्योंकि वह सारे दस्तावेज के साथ गई है.'

यह भी पढें: सीमा हैदर जैसी लव स्टोरी, पाकिस्तानी लड़के से सगाई करने सीमा पार पहुंची भारत की अंजू

भिवाड़ी पुलिस का कहना है कि अब तक जो डिटेल सामने आई है उससे पता चला है कि अंजू की दोस्ती फेसबुक पर पाकिस्तान के नसरुल्लाह नाम के शख्स से हुई थी. पिछले 2-3 साल से दोनों संपर्क में थे और उनकी फेसबुक और वॉट्सऐप पर रोजाना कफी बातचीत होती थी. अंजू के पति और परिवार के सदस्य भी उसके इस कदम से हैरान हैं. पति अरविंद का कहना है कि ऐसा पहली बार हुआ है जब वह बिना बताए कहीं गई हो. उसने कभी ऐसा नहीं किया था.

अंजू को मिले वीजा पर उठ रहे हैं सवाल 
पाकिस्तान के लिए अंजू के वीजा की डिटेल्स भी सामने आई है, अंजू की पाकिस्तान यात्रा के लिए 4 मई को पाकिस्तान द्वारा वीजा जारी किया गया था. इस वीजा की वैधता 90 दिनों के लिए है. सुरक्षा एजेंसियों के सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि  पाकिस्तान का वीजा पाने के लिए अंजू कई बार दिल्ली में स्थित पाकिस्तानी हाई कमीशन आई थी. पाकिस्तान के हाई कमीशन अधिकारियों को उसकी यात्रा का उद्देश्य मालूम था. इसके बावजूद उसे बेहद गुपचुप तरीके से वीजा दिया गया.

यह भी पढ़ें: सीमा हैदर और सचिन के साथ शामिल है पूरा गैंग? बुलंदशहर से एटीएस ने 2 भाइयों को किया डिटेन 

बताया जा रहा है कि फेसबुक से हुई दोस्ती और प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने जाने के लिए अंजू को वीजा देने की पैरवी इस्लामाबाद में स्थित पाकिस्तान विदेश मंत्रालय में काफी पैरवी की गई थी. जानकारी के मुताबिक, अंजू फिलहाल नसरुल्लाह के घर पर है और उसे मीडिया से बात करने को मना किया गया है. सीमा हैदर की ही तरह अंजू भी अपने प्रेमी के लिए सरहद पार कर पहुंच गई है. हालांकि अंजू अपने बच्चे भारत में ही छोड़कर गई है और फिलहाल पाक जांच एजेंसियां उससे पूछताछ कर रही हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement