Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jodhpur के लड़के से शादी करने आया रूस का एंड्रयू, Jaipur में अनूठी 'रिंग सेरेमनी' की कहानी पढ़कर चौंक जाएंगे

Jaipur Viral News: जयपुर के डिग्गी पैलेस में जोधपुर के मोहित और रूस के एंड्रयू ने परिवार की मौजूदगी में समलैंगिक रिंग सेरेमनी की है. यह अनोखा आयोजन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है, जिससे एंड्रयू की एक मिलियन फॉलोअर्स वाली प्रोफाइल भी बंद हो गई है.

Jodhpur के ��लड़के से शादी करने आया रूस का एंड्रयू, Jaipur में अनूठी 'रिंग सेरेमनी' की कहानी पढ़कर चौंक जाएंगे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Rajasthan Viral News: राजस्थान की राजधानी जयपुर को अपने कई बड़े शादी समारोह के लिए जाना जाता है. लेकिन डिग्गी पैलेस में हाल ही में एक ऐसी अनोखी रिंग सेरेमनी का आयोजन हुआ, जिसने सोशल मीडिया और स्थानीय समुदाय में हलचल मचा दी है. इस समारोह में दो समलैंगिक (Gay) युवकों मोहित और एंड्रयू ने अपने परिवारों की उपस्थिति में सगाई की है. मोहित जोधपुर के निवासी हैं और एंड्रयू रूस से ताल्लुक रखते हैं. इस आयोजन की सबसे खास बात यह रही कि दोनों पहले ऑस्ट्रेलिया में कानूनी रूप से विवाह कर चुके थे और अब भारतीय रीति-रिवाजों के साथ शादी करने की तैयारी कर रहे हैं.

डिग्गी पैलेस के मालिक को सिर्फ फोटोशूट की दी गई थी जानकारी

डिग्गी पैलेस के मालिक, राम प्रताप सिंह, ने बताया कि उन्हें इस आयोजन के बारे में केवल एक फोटोशूट की जानकारी दी गई थी. हालांकि, जब यह सगाई समारोह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, तब उन्हें इसके पीछे की पूरी कहानी का पता चला. समारोह के बारे में जानकारी मिलते ही यह खबर चारों ओर फैल गई और सोशल मीडिया पर छा गई.

सोशल मीडिया पर हलचल, एंड्रयू की प्रोफाइल हुई बंद

समारोह के बाद रूस के एंड्रयू की सोशल मीडिया प्रोफाइल बंद हो गई है. उनके करीब एक मिलियन फॉलोअर्स थे. इस घटना ने सोशल मीडिया पर और भी ज्यादा ध्यान खींचा और चर्चा का विषय बन गया.

ऑस्ट्रेलिया में पहले हो चुकी है दोनों की कोर्ट मैरिज

यह जोड़ा पहले ही ऑस्ट्रेलिया में कानूनी रूप से शादी कर चुका है. जयपुर में आयोजित इस सगाई के बाद, अब यह जोड़ा जल्द ही भारतीय परंपराओं के अनुसार विवाह बंधन में बंधने जा रहा है.

समलैंगिक विवाह पर समाज की नजरें

यह समारोह LGBTQIA+ समुदाय के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण माना जा रहा है, जहां समाज में समलैंगिक जोड़ों को स्वीकार्यता दिलाने की दिशा में एक और कदम बढ़ा है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement