Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu Kashmir: रामबन में पर्वत से बरसने लगी चट्टानें, लोग बोले- पत्थरबाज पहाड़, देखें वीडियो

जम्मू-कश्मीर के रामबन इलाके में अचानक पहाड़ों से पत्थर टूटकर गिरने लगे. पत्थरों की रफ्तार बेहद तेज थी.

Jammu Kashmir: रामबन में पर्वत से बरसने लगी चट्टानें, लोग बोले- पत्थरबाज पहाड़, देखें वीडियो

रामबन इलाके में हुए भूस्खलन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में जमकर पहाड़ों से पत्थर गिरे हैं. पंतियाल क्षेत्र में अचानक तेजी से बर्फीली चट्टानें सड़कों पर गिरने लगीं. लोग पहाड़ी पर थे तभी सफेद गुबार आया और एक के बाद एक पत्थर छिटकर जमीन पर गिरने लगे. भूस्खलन की यह घटना कैमरे में कैद हो गई. सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

भूस्खलन की वजह से सोमवार को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को यातायात के लिए बंद कर दिया गया जिसकी वजह से सैंकड़ों गाड़ियां फंसी रह गई. लोग इस आशंका में थे कहीं कोई गाड़ी ही न पत्थरों की चपेट में आ जाए. अगर ऐसा होता तो यह घटना जानलेवा साबित हो सकती थी.

लोग बोले पत्थरबाज है ये पहाड़

पहाड़ों से पत्थर जमीन पर ऐसे गिर रहे थे जैसे कोई फेंक रहा हो. एक के बाद एक पहाड़ों से पत्थर उसी तरह टूटकर गिर रहे थे जैसे लोग पत्थरबाजी करते हैं. लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि यह पहाड़ ही पत्थरबाज पहाड़ है.

OMG: फ्लाइट में तस्कर ने दिखाई गजब हिम्मत, बैंकॉक से बैग में भर लाया बंदर, सांप और कछुआ, हैरान रह गए लोग, देखें तस्वीरें

देखिए पहाड़ों की पत्थरबाजी-
 

रुक गया 270 किलोमीटर लंबा नेशनल हाईवे 

कश्मीर को देश के शेष हिस्से से जोड़ने वाला 270 किलोमीटर लंबा हाईवे भूस्खलन की वजह से पंतियाल क्षेत्र में रुक गया. सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतारें नजर आईं. ट्रैफिक लाइन दुरुस्त करने के लिए बनाई गई लोहे की एक सुरंग, पत्थर गिरने की वजह से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है.

YouTube पर दिखाई धाकड़ न्यूज, इतनी हुई कमाई कि खरीद डाली AUDI A4 कार

रामबन में कई इलाकों में गिरे पत्थर

रामबन के कई इलाकों में पत्थर गिरने की घटनाएं हुई हैं. सुरंग बंद होने की वजह से बड़ी संख्या में ट्रक, बस और गाड़ियां अलग-अलग जगहों पर फंसी हुई हैं. रास्तों को मशीनों की मदद से साफ किया जा रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement