Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टीचर की खूबसूरती देख दिल हार रहे सोशल मीडिया यूजर्स! उम्र पर भरोसा करना हो रहा मुश्किल

Joleen Diaz: इंस्टाग्राम पर जोलीन के करीब साढ़े छह लाख फॉलोअर्स हैं. वह यहां अक्सर जवान दिखने के टिप्स और ट्रिक्स शेयर करती रहती हैं.

टीचर की खूबसूरती देख दिल हार रहे सोशल मीडिया यूजर्स! उम्र पर भरोसा करना हो रहा मुश्किल

जोलीन ने बताया कि कुछ समय पहले उनकी बेटी ने सोशल मीडिया पर उनकी कुछ वीडियोज पोस्ट कीं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को जिस किसी ने देखा वो चाहकर भी उनसे अपनी नजर नहीं हटा पाया. तस्वीरें एक महिला टीचर की हैं जिनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना बन बैठा है. अब यह बात सुनने में थोड़ी अजीब लग सकती है लेकिन है एकदम सच, महिला की सुंरदता देख एक पल में ना जाने कितने लोग अपना दिल हार बैठे हैं. हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार है. अब ये महिला कौन है, कहां रहती है आइए आपको बताते हैं इनके बारे में.

45 साल की जोलीन डियाज सैन फ्रांसिस्को में रहती है. पिछले कुछ दिनों से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जोलीन ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें और उनकी बेटी को अक्सर लोग बहनें मान बैठते हैं जबकि दोनों की उम्र में 23 साल का अंतर है. सोशल मीडिया पर जोलीन डियाज की तस्वीरें देख उनकी बेटी की उम्र के लड़के उन्हें प्राइवेट मैसेज तक कर देते हैं और उन्हें डेट पर चलने के लिए कहते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Joleen Diaz (@joleendiaz)

इंस्टाग्राम पर जोलीन के करीब साढ़े छह लाख फॉलोअर्स हैं. वह यहां अक्सर जवान दिखने के टिप्स और ट्रिक्स शेयर करती रहती हैं. जोली की मानें तो उनके यूथफुल ग्लो की वजह ओल्ड फैशन क्लीन लीविंग है. जोलीन ने बताया कि उन्होंने 12-13 साल की उम्र से ही अपनी त्वचा का ख्याल रखना शुरू कर दिया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Joleen Diaz (@joleendiaz)

तस्वीरें देख क्या कहते हैं लोग
अक्सर सोशल मीडिया पर लोग जोलीन की तस्वीरें देख यह विश्वास नहीं करते की वह 45 साल की है. लोग उनसे पूछते हैं कि क्या उनकी उम्र बढ़ नहीं रही है. बेटी के साथ तस्वीरों पर लोग उनसे पूछते हैं कि दोनों में से बेटी कौन है और मां कौन है. कुछ लोग कहते हैं कि वह गलत जनरेशन में पैदा हुई हैं. जोलीन ने बताया कि कुछ समय पहले उनकी बेटी ने सोशल मीडिया पर उनकी कुछ वीडियोज पोस्ट कीं. इसके बाद बहुत सारे बच्चे उन्हें हॉट मॉम बताने लगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Joleen Diaz (@joleendiaz)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement