Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kannauj: टीचर को हुआ 8वीं क्लास की लड़की से प्यार, लिखा लव लेटर, अब जाएगी नौकरी!

प्राइमरी स्कूल के शिक्षक ने 30 दिसंबर को लव लेटर लिखा था. इसके बाद स्कूल की छुट्टी हो गई थी. अब इस मामले पर हंगामा बरपा है.

Kannauj: टीचर को हुआ 8वीं क्लास की लड़की से प्यार, लिखा लव लेटर, अब जाएगी नौकरी!

यूपी के कन्नौज में हुआ यह मामला. (तस्वीर-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के एक प्राइमरी स्कूल में तैनात शिक्षक की आशिक मिजाजी, उसकी नौकरी पर भारी पड़ने वाली है. टीचर ने गुरु-शिष्य परंपरा को तारतार कर दिया है. कलियुगी गुरु आठवीं क्लास की एक छात्रा से प्यार का इजहार कर बैठे. छात्रा और उसके परिवार ने आरोप लगाया है कि एक सरकारी प्राइमरी स्कूल में पढ़ाने वाले एक शिक्षक ने उसे 'लव लेटर' लिखा है. चिट्ठी पढ़ने के बाद लड़की से टीचर ने उसे फाड़ने को भी कहा है.

विंटर वैकेशन से ठीक पहले 30 दिसंबर को टीचर ने छात्रा को चिट्ठी लिखी थी. इसके बाद स्कूल की छुट्टी हो गई और लड़की घर चली गई. छात्रा के घरवालों ने शिक्षक पर प्रताड़ित करने और डराने-धमकाने का आरोप लगाते हुए सदर कोतवाली थाने में तहरीर दी है. कन्नौज के एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. बेसिक शिक्षा विभाग को जांच करने और पुलिस के साथ रिपोर्ट साझा करने के लिए पुलिस ने निर्देश दिया है.

Off Beat: 'ना उम्र की सीमा हो', 46 साल की महिला को 25 साल के लड़के से इश्क, फिर क्या हुआ

बेसिक शिक्षा अधिकारी कौस्तुभ सिंह ने कहा कि खंड शिक्षा अधिकारी के नेतृत्व में एक टीम ने जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा है कि हमने पुलिस से अनुरोध किया है कि टीचर की हैंड राइटिंग के साथ छात्रा के घर मिले लव लेटर को मिलाया जाए. अगर जांच में आरोप साबित होते हैं तो शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

क्या है बच्ची के घरवालों के आरोप?

बच्ची के पिता ने आरोप लगाया है कि अधेड़ उम्र का शिक्षक परेशान कर रहा है. शिक्षक की उम्र 47 साल है. उन्होंने कहा, 'मेरी बेटी ने बताया कि उसने 30 दिसंबर को उसे एक प्रेम पत्र दिया था. जब हमने उससे बात की तो शिक्षक ने धमकी दी कि वह मेरी बेटी को किडनैप कर देगा. मैंने पुलिस को शिकायत दी है. अभी तक कोई FIR दर्ज नहीं हुई है.'

6 महीने में दूध के पाउच से भी हल्की जन्मी बच्ची, महज 400 ग्राम वजन, डॉक्टर बता रहे चमत्कार

क्या है टीचर का रिएक्शन?

आरोपी शिक्षक ने पूरे प्रकरण पर कुछ नहीं कहा है. टीचर का परिवार कहीं गायब है. उसने अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया है. कन्नौज शिक्षक संघ के अध्यक्ष अनूप मिश्रा ने कहा कि अगर शिक्षक पर जो आरोप लगे हैं, वह सच साबित होगा तो कड़ी सजा मिलेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement