Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्यों एक-दूसरे की गोद में बैठकर फोटो खिंचा रहे हैं लड़का-लड़की, Photos Viral

बैंच पर कॉलेज के छात्र-छात्राएं एक साथ बैठते थे लेकिन यह बात बस स्टॉप के करीब बनी कॉलोनी में रहने वाले कुछ लोगों को रास नहीं आई. उनका कहना था कि लड़के और लड़कियों का एक-साथ एक ही बैंच पर बैठना सही बात नहीं है. बस इसी बात के चलते लोगों ने बस स्टॉप पर रखी उस बेंच को तीन अलग-अलग हिस्सों में कटवा दिया.

क्यों एक-दूसरे की गोद में बैठकर फोटो खिंचा रहे हैं लड़का-लड़की, Photos Viral
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर केरल के तिरुवनंतपुरम के एक बस स्टॉप की बताई जा रही है जिसमें कुछ लड़के-लड़कियां एक-दूसरे की गोद में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि फोटो में दिख रहे लोग केरल के एक इंजीनियरिंग कॉलेज के स्टूडेंट्स हैं और इन्होंने ही ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल की हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा इन तस्वीरों में क्या है कि स्टूडेंट्स को इन्हें वायरल करना पड़ा? आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में-

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, केरल के कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग त्रिवेन्द्रम के पास एक बस स्टैंड है जहां स्टील की एक बड़ी बैंच हुआ करती थी. बैंच पर कॉलेज के छात्र-छात्राएं एक साथ बैठते थे लेकिन यह बात बस स्टॉप के करीब बनी कॉलोनी में रहने वाले कुछ लोगों को रास नहीं आई. उनका कहना था कि लड़के और लड़कियों का एक-साथ एक ही बैंच पर बैठना सही बात नहीं है. बस इसी बात के चलते लोगों ने बस स्टॉप पर रखी उस बेंच को तीन अलग-अलग हिस्सों में कटवा दिया ताकि लड़के-लड़कियों को एक साथ बैठने से रोका जा सके.

सोशल मीडिया

यह भी पढ़ें- Agra: नई बताकर दे दी पुरानी कार! शख्स ने Hyundai पर ठोका 1 हजार करोड़ का केस

मामले को लेकर इंजीनियरिंग कॉलेज के स्टूडेंट्स ने बताया कि जब भी वे वहां अपने दोस्तों के साथ बस के इंतजार में बैठा करते थे तो कॉलोनी के लोग उन्हें देखकर अभद्र टिप्पणी किया करते थे. 'उन्होंने कई बार हमें एकसाथ बैठने से टोका और कहा कि सभ्य समाज के बच्चे ऐसा नहीं किया करते. लोग हमें लेकर तरह-तरह की बातें बनाया करते हैं. वहीं, जब हमने इसे लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने भी कोई एक्शन नहीं लिया. इसके बाद हमने खुद ही इसका रास्ता निकाला.' छात्रों ने अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए दूसरे की गोद में बैठकर तस्वीरें खिंचाईं जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

मामले के सामने आने के बाद यूजर्स छात्रों के विरोध जताने के इस तरीके की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कई यूजर्स का कहना है कि उनकी यह तस्वीर मॉरल पुलिसिंग पर जोरदार तमाचा है. हालांकि, तस्वीरों के वायरल होने और मामले के बढ़ने के बाद तिरूवनंतपुरम की मेयर आर्या राजेंद्रन ने इलाके का दौरा कर यहां बस स्टॉप पर बैठने के लिए जेंडर न्यूट्रल सिस्टम करने का वादा किया है. मेयर का कहना है कि जिस तरह बेंच को काटकर तीन सीटों में बांट दिया गया, वह केरल जैसे प्रगतिशील समाज के लिए अशोभनीय है. मामले को लेकर जल्द ही जरूरी कदम उठाए जाएंगे. केरल में लड़के-लड़कियों के साथ बैठने पर कोई रोक नहीं है.


यह भी पढ़ें- Video: जब मां-बाप ने बेटे को प्लेन उड़ाते हुए देखा लाइव, इमोशनल कर देगी फ्लाइट में हुई ये मुलाकात 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement